• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Bus Full Of Passengers Collided With The Container, The Passengers Shouted, The Villagers Took The Injured Out Of The Bus And Sent Them For A Ride, The Accident Happened At 3:30 In The Morning

आगरा- ग्वालियर हाईवे पर हुआ हादसा:ड्राइवर काे झपकी लगी और यात्रियों से भरी बस कंटेनर से टकरा गई, चीख-पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने 20 यात्रियों को पहुंचाया अस्पताल

आगरा:5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र में आगरा-ग्वालियर हाइवे पर सुबह तड़के करीब साढे़ तीन बजे ड्राइवर को झपकी आने से सवारियों से भरी बस कंटेनर से टकरा गई। हादसे में बीस सवारियां घायल हो गईं। चीख पुकार सुनकर आए ग्रामीणों ने पुलिस के साथ मिलकर घायलों को बाहर निकाला और इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजा।

घायल यात्रियों को उठाते पुलिस कर्मी और ग्रामीण
घायल यात्रियों को उठाते पुलिस कर्मी और ग्रामीण

धमाके की आवाज सुन आये ग्रामीण
मलपुरा क्षेत्र के आगरा ग्वालियर हाइवे पर गांव बाद के पास शुक्रवार की सुबह लगभग 3:30 बजे तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण जाग गए। ग्रामीणों ने मौके पर जाकर देखा तो छाबड़ा ट्रेवल्स की बस ने पीछे से एक कंटेनर में टक्कर मार दी थी। हादसे में ड्राइवर और कंडक्टर समेत डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए थे और चीख-पुकार मची हुई थी। सभी स्थानीय लोगों ने बस से घायलों को बाहर निकाला। सूचना पाकर थाना मलपुरा क्षेत्र के कस्बा चौकी प्रभारी मदन सिंह भी अपनी टीम के साथ पहुंच गए। 108 एंबुलेंस और ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए आगरा भेज दिया।

हादसे के बाद सड़क पर लेटा घायल यात्री
हादसे के बाद सड़क पर लेटा घायल यात्री

घायलों ने सुनाई आपबीती
सवारियों ने बताया कि वो झांसी से दिल्ली जा रहे थे। रात होने के कारण बस में सभी सवारियां सो रही थीं। अचानक तेज धमाका हुआ तो उनकी नींद उड़ गई। बस में चीखने की आवाज आ रही थी। यात्री वसीम अली ने बताया है कि वह झांसी से आ रहे थे और दिल्ली जा रहे थे। अचानक हादसा हो गया। उन्हें लगा कि अब जान बचना मुश्किल है लेकिन स्थानीय लोग और प्रशासन की तत्परता और मदद से बस में सवार सभी घायलों को इलाज के लिए तुरंत भेजा और हम सबकी जान बच गयी। ग्राम प्रधान के बड़े भाई सुनील कुमार ने बताया की वह घर के बाहर सो रहे थे जैसे ही हाईवे पर तेज धमाका हुआ तो उनकी नींद खुल गई देखा तो बस में घायल सवारियां चीख पुकार कर रही थीं। ग्रामीणों की मदद से सभी को बाहर निकाला गया। हादसे में लगभग 20 सवारियां घायल हो गई थीं, जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल और जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

हाईवे पर लगा लंबा जाम
एक्सीडेंट के बाद ग्वालियर हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी ने अपनी टीम के साथ जाम को खुलवाया। वहीं घायलों को इलाज के लिए भिजवाया। उन्होंने बताया है कि ट्रक के सामने कोई वाहन आ गया था तो चालक ने ब्रेक लगाई और पीछे से तेज गति से आ रही सवारियों से भरी बस टकरा गई और यह हादसा हो गया, जिसमें लगभग 20 सवारियां घायल हैं। बस के दूसरे ड्राइवर के अनुसार बस चला रहे ड्राइवर को झपकी आ गयी थी।

खबरें और भी हैं...