पिनाहट बवाल में पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह पर मुकदमा:पूर्व ब्लॉक प्रमुख पक्ष की ओर से 146 नामजद और 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराया केस

आगरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के पिनाहट में मंगलवार को बाइक रैली से पहले हुए बवाल में पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह सहित 146 नामजद व 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। - Dainik Bhaskar
आगरा के पिनाहट में मंगलवार को बाइक रैली से पहले हुए बवाल में पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह सहित 146 नामजद व 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

आगरा में मंगलवार को बाइक रैली से पहले हुए बवाल में पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह समेत 146 नामजद और 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इन सभी को जानलेवा हमले और बलवे का आरोपी बनाया है। कस्बे में बवाल की आशंका के चलते PAC तैनात है।

मंगलवार को पिनाहट में पूर्व मंत्री और भाजपा नेता अरिदमन सिंह की बाइक रैली थी। इससे पहले उनके समर्थकों का पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुग्रीव सिंह चौहान के समर्थकों से हूटर बजाने को लेकर विवाद हो गया था। पूर्व मंत्री के समर्थकों ने गाड़ियों को घेर लिया था। इसके बाद पथराव कर दिया था। पूर्व ब्लॉक प्रमुख व उनके समर्थकों को जान बचाकर भागना पड़ा था।

हमले में 10 से ज्यादा गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए थे। बवाल की सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया था। टकराव की आशंका पर कस्बे का बाजार बंद हो गया था। इस मामले में पूर्व ब्लॉक प्रमुख के चचेरे भाई भोला राम की ओर से पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह सहित 146 नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

सीओ पिनाहट ने बताया कि पूर्व ब्लॉक प्रमुख पक्ष की ओर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दूसरी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।

क्षेत्र में पीएसी तैनात बवाल के बाद बुधवार को कस्बा में आधा बाजार बंद है। क्षेत्र में तनावपूर्ण शांति है। दोनों पक्षों के समर्थकों के बीच दोबारा टकराव न हो, इसके लिए क्षेत्र में पीएसी तैनात है। पुलिस के अधिकारी भी नजर रखे हुए हैं।