पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में नकली शराब की फैक्ट्री भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार:सरगना पर था 25 हजार इनाम, राजस्थान के केमिकल से बनती थी अवैध शराब; नकली QR कोड लगाकर ठेकों पर करते थे सप्लाई

आगरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा में थाना इरादतनगर क्षेत्र में एक मैरिज होम में चल रही थी नकली शराब की फैक्ट्री, तीन दबोचे गए। - Dainik Bhaskar
आगरा में थाना इरादतनगर क्षेत्र में एक मैरिज होम में चल रही थी नकली शराब की फैक्ट्री, तीन दबोचे गए।

आगरा में बीते दिनों जहरीली शराब से हुई 15 मौतों के बाद पुलिस लगातार नकली शराब बेचने वालों पर शिकंजा कस रही है। मंगलवार को शराब माफियाओं से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने एक मैरिज हॉल में छापा मारा। यहां से 25 हजार के इनामी दारा सिंह समेत 3 आरोपियों को दबोचा गया। साथ ही नकली शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है। आरोपियों के पास से भारी मात्रा में शराब बनाने के उपकरण और अन्य सामान बरामद हुआ है।

गिरफ्तार आरोपी से मिली थी नकली शराब की फैक्ट्री का लिंक
जहरीली शराब मामले में गिरफ्तार आरोपी 25 हजार के इनामी मनोज और हेमंत से पुलिस को नकली शराब की फैक्ट्री का लिंक मिला। डौकी थाना पुलिस ने इरादत नगर थानाक्षेत्र स्थित एचएस मैरिज होम का छापा मारा। मौके से 25 हजार के इनामी वांछित दारा सिंह, हरिओम, बंटू उर्फ भारतेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

जिला मुख्यालय पर जहरीली शराब से हुई मौत के बाद परिजनों ने प्रदर्शन किया।
जिला मुख्यालय पर जहरीली शराब से हुई मौत के बाद परिजनों ने प्रदर्शन किया।

इनके पास से पकड़े गए अपराधियों के पास से 2 लोहे की पैकिंग मशीन, 2 बड़े ड्रम, 1 छोटी कट्टी, 1 बाल्टी, पाइप, प्लास्टिक तसला, 38 खाली शीशियां, 80 रैपर, 41 ढक्कन, 194 क्यूआर कोड और नकली देशी शराब और पैक 34 पौव्वे देशी शराब बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि मुख्य अपराधी इनामी दारा सिंह पर गैंगेस्टर समेत 9 मुकदमें दर्ज किए गए हैं।

खबरें और भी हैं...