पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का डर, मर रही मानवता:आगरा में महिला की मौत, पड़ोसियों ने छुआ तक नहीं; विदेश में रह रहे बेटों ने आने में असमर्थता जताई; पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया

आगरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने पीपीई किट पहनकर बुजुर्ग महिला का शव पोस्टमाटर्म हाउस पहुुंचाया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने पीपीई किट पहनकर बुजुर्ग महिला का शव पोस्टमाटर्म हाउस पहुुंचाया।

कोरोना संकटकाल के इस दौर में सबसे बड़ी मुश्किल उन लोगों के लिए हो रही है जो अपने घरों में अकेले रह रहे हैं। यदि उन्हें संक्रमण हो जाए तो इलाज मिल पाने में कठिनाई हो रही है। यदि मौत हो जाती है तो कोई हाथ लगाने वाला नहीं मिल रहा है। ऐसा ही एक मामला आगरा में सामने आया है।

यहां एक बुजुर्ग महिला की मौत के बाद विदेश में रह रहे उसके बेटों ने आ पाने में असमर्थता जता दी। वहीं, कोरोना के डर से पड़ोसियों ने भी शव को हाथ लगाने से इंकार कर दिया। तब पुलिस वाले पीपीई किट पहनकर मृतका के घर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया।

विदेश में रहते हैं बेटे, पति मुंबई में
दरअसल, थाना ताजगंज की जयपुरिया सनराइज कालोनी में रहने वाली शारदा पत्नी महेश की सोमवार रात मौत हो गई। उनके दोनों बेटे विदेश में रहते हैं और पति मुंबई में रहते हैं। खांसी, जुकाम और बुखार के बाद मौत होने से कालोनी के अन्य लोग शव के पास तक जाने से डर रहे थे।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पति के आने का पुलिस कर रही इंतजार
बेटों से संपर्क करने पर उन्होंने आने में असमर्थता जता दी और पति ने एक दिन बाद आने की बात कही। ऐसे में थाना ताजगंज पुलिस ने कोविड नियमों का पालन करते हुए शव को कफन में लपेट कर पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। अब उनके पति महेश के आने का इंतजार किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें