पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में 3 तीन में 5 लूट-1 टप्पेबाजी:बेखौफ बदमाश बने आगरा पुलिस के लिए बने चुनौती, SSP बोले- जल्द होगी गिरफ्तारी

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
3 दिनों में अब तक 5 लूट और एक टप्पेबाजी की वारदातें, पुलिस के हाथ नहीं लगे अपराधी। - Dainik Bhaskar
3 दिनों में अब तक 5 लूट और एक टप्पेबाजी की वारदातें, पुलिस के हाथ नहीं लगे अपराधी।

उत्तर प्रदेश के आगरा में बेखौफ बदमाश पुलिस को लगातार चुनौतियों देते नजर आ रहे हैं। बीते 3 दिनों में अब तक 5 लूट और एक टप्पेबाजी की वारदातें सामने आई हैं। 4 जुलाई को दिन दहाड़े स्नैचिंग के चलते एक नवविवाहिता की मौत हो गई। अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है।

यह हाल तब है, जब पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चलाए जाने की बात कह रही है। एसएसपी आगरा मुनिराज ने बताया कि तीन दिन में 60 से अधिक अपराधी गिरफ्तार किए हैं। पुलिस को चेन स्नेचरों के बारे में लीड मिली है। जल्द घटनाओं के खुलासे किए जाएंगे।

तीन दिन में पांच लूट और एक टप्पेबाजी

  • 4 जुलाई को अछनेरा के दक्षिणी बाईपास पर भाई के साथ जा रही नवविवाहिता के गले से चेन स्नैचिंग की कोशिश की गई। इस दौरान नवविवाहिता बाइक से गिर गई और उसकी मौके पर मौत हो गई।
  • एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र में खुशी हॉस्पिटल के निकट दूध लेने निकली महिला के गले से बाइक सवार ने चेन लूट ली। महिला खींच तान में घायल हो गई।
  • एत्माउद्दौला थाना के कालिंदी वविहार में पेठा नगरी के निकट बाइक सवार ने महिला की चेन लूट ली। इसी अपराधी ने एत्माउद्दौला के ट्रांसयमुना के ई-ब्लाक में महिला की चेन लूटी। दोनों घटनाओं में सीसीटीवी में अपराधी का चेहरा कैद हुआ। हालांकि, पुलिस के हाथ अभी भी खाली है।
  • थाना फतेहाबाद क्षेत्र के यमुना रोड मुल्ला टोला में दुकान बंद कर जा रहे सर्राफा व्यापारी को बोलेरो सवार बदमाशों ने तमंचे के बट से घायल कर दिया। फिर उसका थैला लूट ले गए। थैले में 250 ग्राम पुरानी चांदी रखी थी।
खबरें और भी हैं...