आगरा में बाइक खड़ी करने को लेकर विवाद:दो दुकानदारों में जमकर चले लाठी डंडे, पुलिस ने शांति भंग में किया चालान

आगरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अशोक की दुकान पर एक ग्राहक आया और उसने अपनी बाइक दोनों दुकानों के बीच खड़ी कर दी। - Dainik Bhaskar
अशोक की दुकान पर एक ग्राहक आया और उसने अपनी बाइक दोनों दुकानों के बीच खड़ी कर दी।

आगरा के थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र में एक ग्राहक द्वारा बाइक गलत खड़ी कर देने पर दो दुकानदारों में जमकर मारपीट हो गयी। लाठी डंडों से लड़ाई के दौरान एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घटना पर दोनों पक्षों के लोगों का शांति भंग में चालान किया है।

बाइक खड़ी करने को लेकर जमकर चले लाठी-डंडे
मामला थाना एत्माउद्दौला के फाउंड्री नगर का है।अशोक कुमार और मुकेश की अगल बगल हार्डवेयर की दुकान है। मंगलवार शाम को अशोक की दुकान पर एक ग्राहक आया और उसने अपनी बाइक दोनों दुकानों के बीच खड़ी कर दी। इस बात से गुस्साए मुकेश, उसका भाई पंकज और पत्नी ने अशोक कुमार के ऊपर हमला कर दिया। तीनों ने मिलकर अशोक कुमार,उनके पुत्र अमित और आशीष को लाठी डंडों से पीट दिया। मारपीट के दौरान आशीष के हाथ मे फ्रैक्चर हुआ और अमित व अशोक के सिर पर चोट आई। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

लोगों ने पुलिस पर लगाए आरोप

अशोक का आरोप है कि उसने पुलिस को झगड़े की सूचना दी और मारपीट का वीडियो भी दिखाया पर पुलिस ने दोनों पक्षों को पकड़कर शांति भंग की धारा में चालान कर मामला निपटा दिया। थाना प्रभारी देवेंद्र पांडे का कहना है कि दो दुकानदारों में बाइक खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ था। सभी का मेडिकल कराया गया है और शांति भंग की धारा में चालान किया गया है।

खबरें और भी हैं...