पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में कोटेदार की दबंगई:कम राशन देने का विरोध करने पर कार्ड धारक को धमकाया, पीड़ित ने उप जिलाधिकारी से की शिकायत

आगरा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
उप जिलाधिकारी बाह अब्दुल बासित ने जांच के बाद उचित कार्रवाई की बात कही है - Dainik Bhaskar
उप जिलाधिकारी बाह अब्दुल बासित ने जांच के बाद उचित कार्रवाई की बात कही है

उत्तर प्रदेश के आगरा के थाना बासौनी क्षेत्र अंतर्गत गांव गोपीपुरा में राशन डीलर द्वारा कम राशन देने और विरोध करने पर धमकी देने का मामला सामने आया है। वीडियो में डीलर द्वारा उपभोक्ताओं को प्रति यूनिट आधा किलो राशन कम देते हुए साफ जा सकता है। इस मामले में स्थानीय व्यक्ति ने प्रशासनिक अधिकारियों से शिकायत करते हुए कार्रवाई की है।

आधा किलो कम दिया जा रहा राशन

थाना बासौनी के गोपीपुरा गांव के कोटेदार की दबंगई सामने आई है। उपभोक्ताओं के राशन कार्ड के प्रति यूनिट पर 5 किलो की जगह साढ़े 4 किलो अनाज प्रति यूनिट दिया जा रहा है। जिसकी वजह से उपभोक्ता काफी परेशान हैं। किसी उपभोक्ता ने आधा किलो कम राशन दिए जाने का वीडियो बना लिया।वायरल वीडियो में कार्ड धारक रामहरी प्रति यूनिट 5 किलो राशन दिए जाने और आधा किलो कम दिए जाने का विरोध करते हुए दिख रहा है। विरोध करने पर राशन डीलर द्वारा धमकी भी दी जा रही है।

उप जिलाधिकारी से की शिकायत

ग्रामीण रामहरी ने राशन डीलर की उप जिलाधिकारी बाह अब्दुल बासित और बासौनी पुलिस से शिकायत की है।उसका कहना है कि कम राशन देने का विरोध करने पर उसे धमकी दी गई है।रामहरी ने प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारियों से कोटेदार के खिलाफ जांच और कड़ी कार्रवाई की मांग है। उप जिलाधिकारी बाह अब्दुल बासित ने जांच के बाद उचित कार्रवाई की बात कही है।

खबरें और भी हैं...