दीपक चाहर ने फिल्मी अंदाज में गर्लफ्रेंड को पहनाई अंगूठी:आगरा में क्रिकेटर के पिता बोले- जल्द तय करेंगे शादी की डेट, धोनी ने भी ताली बजाकर दी बधाई

आगरा:2 महीने पहले
मैच के बाद स्टैंड में दीपक ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज कर सबको चौंका दिया। उन्होंने जया भारद्वाज को सबके सामने अंगूठी पहनाई।

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के तुरंत बाद दर्शकों के बीच बैठी अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया। उनकी गर्लफ्रेंड ने भी 'हां' कहते हुए उनके लव प्रपोजल पर मुहर लगा दी। गुरुवार को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब के बीच मैच था। मैच में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इसके बाद स्टैंड में दीपक ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज कर सबको चौंका दिया। उन्होंने गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को सबके सामने अंगूठी पहनाई। इसके बाद जया ने भी अंगूठी पहनाई।

घुटने के बल बैठकर किया प्रपोज
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज और आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलने वाले दीपक चाहर आगरा के रहने वाले हैं। गुरुवार को जब पंजाब किंग्स से चेन्नई को मैच में हराया तो दीपक ड्रेसिंग रूम में जाने के बजाय दर्शक दीर्घा में चले गए। वहां पर काले में कपडे़ पहने एक लड़की के सामने जाकर वो घुटनों के बल बैठ गए। टीवी पर नजारा देख रहे लोग एक पल तक कुछ समझ नहीं सके। दीपक ने अपनी जेब से रिंग निकाली और युवती को प्रपोज किया।

दीपक ने अपनी प्रेमिका जया भारद्वाज को शादी के लिए प्रपोज किया
दीपक ने अपनी प्रेमिका जया भारद्वाज को शादी के लिए प्रपोज किया

तब लोगों की समझ में पूरा माजरा आया। दीपक ने अपनी प्रेमिका जया भारद्वाज को शादी के लिए प्रपोज किया। उनके हां करने पर दीपक ने रिंग पहनाई। इसके बाद जया ने भी दीपक के रिंग पहनाई। वहां मौजूद लोग इस लम्हे के साक्षी बने। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने भी ताली बजाकर दीपक को बधाई दी।

टीम के प्ले ऑफ में पहुंचने के बाद प्रपोज करना चाहते थे। मगर, चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कहने पर उन्होंने लीग मैच में ही अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया
टीम के प्ले ऑफ में पहुंचने के बाद प्रपोज करना चाहते थे। मगर, चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कहने पर उन्होंने लीग मैच में ही अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया

पिता लोकेंद्र ने टीवी पर पूरे लम्हे को देखा
दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर ने बताया कि उन्होंने टीवी पर उन्होंने पूरे लम्हे को देखा। उन्होंने बताया कि टीम के प्ले ऑफ में पहुंचने के बाद प्रपोज करना चाहते थे। मगर, चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कहने पर उन्होंने लीग मैच में ही अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया। दीपक के पिता ने बताया कि पूरा परिवार खुश है। अब दीपक के लौटने के बाद आगे की बात की जाएगी। शादी की तारीख अभी तय नहीं हुई है। जल्द ही दोनों परिवार मिलकर शादी की तारीख तय करेंगे।

बिग बॉस फेम सिद्धार्थ की बहन है जया
दीपक चाहर की प्रेमिका जया भारद्वाज बिग बॉस फेम सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। जया दिल्ली की रहने वाली हैं। दीपक और जया काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।