पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में योगी ब्रिगेड ने फूंका राज कुंद्रा का पुतला:फिल्मों और वेब सीरीज में अश्लीलता फैलाने पर की मुकदमा दर्ज करने की मांग

आगरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
योगी यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि राज कुंद्रा द्वारा अश्लीलता फैला कर भारतीय संस्कृति का अपमान किया गया है। - Dainik Bhaskar
योगी यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि राज कुंद्रा द्वारा अश्लीलता फैला कर भारतीय संस्कृति का अपमान किया गया है।

आगरा में बुधवार को योगी यूथ ब्रिगेड द्वारा पोर्न फिल्म बनाने के आरोपी राज कुंद्रा का पुतला फूंका। कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। साथ ही अश्लीलता फैलाने वालों पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। अश्लीलता पर कडा कानून न बनने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी।

योगी यूथ ब्रिगेड के द्वारा शास्त्री चौक फूल सैय्यद चौराहे पर राज कुंद्रा का पुतला फूंका। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि राज कुंद्रा द्वारा अश्लीलता फैला कर भारतीय संस्कृति का अपमान किया गया है। उनका कहना है की फिल्म जगत में लोगों ने अश्लीलता को व्यापार बनाया हुआ है।

वेबसीरीज और फिल्मों में अश्लीलता हो बन्द
कार्यकर्ताओं का कहना है कि बॉलीवुड में फिल्मों और वेबसीरीज में अश्लीलता फैला कर कमाई करना गलत है।फिल्मों में अश्लील सीन की जरुरत न होने पर भी गानों में अश्लीलता परोसी जाती है । योगी यूथ ब्रिगेड की मांग है कि ऐसे लोगों पर मुकदमा दर्ज किया जाए।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा बिगड़ रही मानसिकता
योगी यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर का कहना है कि इस तरह की फिल्मों के चलने से बच्चों की मानसिकता खराब हो रही है। देश मे तमाम यौन अपराधों का मुख्य कारण यही है। अगर इस पर सख्त कानून न बना तो हम बड़ा आंदोलन करेंगे।

खबरें और भी हैं...