भाजपा ने सेवा पखवाड़े के दूसरे दिन लगाए स्वास्थ्य शिविर:मरीजों को नि:शुल्क दवाएं बांटी, सरकार की योजनाओं का किया प्रचार, कल चलेगा स्वच्छता अभियान

आगरा7 दिन पहले
आईएमए भवन लगाए गए स्वास्थ्य शिविर में मौजूद सीएमओ डा. अरुण श्रीवास्तव एवं अन्य।

पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में भाजपा ने सेवा पखवाड़े के दूसरे दिन रविवार को स्वास्थ्य केंद्रों पर शिविर लगाए। मरीजों को परीक्षण के बाद उन्हें नि:शुल्क दवाएं बांटी गईं। पार्टीजनों ने स्वास्थ्य से जुड़ी सरकारी की योजनाओं का प्रचार-प्रसार भी किया।

आईएमए भवन पर आयोजित स्वास्थ्य शिविर में रोगी चिकित्सकों से परामर्श लेते हुए।
आईएमए भवन पर आयोजित स्वास्थ्य शिविर में रोगी चिकित्सकों से परामर्श लेते हुए।

जनसरोकार बढ़ाने के लिए भाजपा सेवा पखवाड़ा चला रही है। आज भाजपा महानगर कमेटी, ब्रज क्षेत्र चिकित्सा प्रकोष्ठ, स्वास्थ्य विभाग और आईएमए ने संयुक्त रूप से तोता का ताल स्थित आईएमए भवन पर शिविर लगाया। शिविर में आए लोगों को चिकित्सकों के परामर्श नि:शुल्क दवाएं बांटी गईं। सीएमओ डॉक्टर अरुण कुमार श्रीवास्तव, भाजपा महानगर अध्यक्ष भानु महाजन, डिप्टी सीएमओ डॉ. नंदन सिंह, आईएमए सचिव डॉ. पंकज नगाइच, डॉ. योगेश सिंघल, मनोज गर्ग, पार्षद शरद चौहान मौजूद रहे।

रामनगर स्वास्थ्य केंद्र पर आयोजित शिविर में रोगियों को परामर्श देते चिकित्सक।
रामनगर स्वास्थ्य केंद्र पर आयोजित शिविर में रोगियों को परामर्श देते चिकित्सक।

जन-जन तक पहुंच रहे भाजपाई
केदारनगर अलबतिया रोड स्थित रामनगर स्वास्थ्य केंद्र पर आयोजित शिविर का शुभारंभ भाजपा नेता केके भारद्वाज और समाजसेवी सुरेश चंद्र शर्मा ने संयुक्त रूप से किया। शिविर में रोगियों की जांच के बाद उन्हें परामर्श दिया गया।

भाजपा नेता श्री भारद्वाज ने बताया कि रोगियों को केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रहीं स्वास्थ्य से जुड़ी योजनाओं की जानकारी दी गई। सोमवार को स्वच्छता अभियान चलेगा। डॉ. वीनम चतुर्वेदी, डॉ. पियूष दीक्षित ने मरीजों का परीक्षण किया। साथ ही रोगियों को रोग से बचाव की जानकारी दी। राकेश राजौरिया, सुरेश चंद्र शर्मा, ईश्वरी प्रसाद, उत्तम पाल सिंह, देवेंद्र शेखावत आदि मौजूद रहे।