आगरा में गजक वाले दुकानदार की दबंगई:मन मुताबिक खाना नहीं बनने पर हलवाई पर उड़ेला खौलता तेल, पीड़ित ने पुलिस से शिकायत

आगरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित महेश चंद की फोटो। - Dainik Bhaskar
पीड़ित महेश चंद की फोटो।

आगरा के थाना हरीपर्वत क्षेत्र में गजक दुकानदार द्वारा खाना सही न बनने पर कारीगर के ऊपर खौलता तेल उड़ेलने का मामला सामने आया है। घटना के दो दिन बाद पीड़ित ने थाने में शिकायत की है। पुलिस ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।

हरीपर्वत चौराहे पर मनोहर लाल दौलत राम की गजक की दुकान है। शनिवार को उनके निवास पर जागरण और भोज का आयोजन था। पीड़ित महेश चंद ने बताया कि उसका मालिक भोलू हलवाई पथवारी बेलनगंज के पास भोजन बनाने का काम था। देर रात वहां परिवार के चार लोग शराब के नशे में आए और खाने में कमी निकालते हुए मालिक और उसके पुत्र को गालियां देने लगे।

मैंने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया और सिर पर किसी चीज से हमला दिया। इसके बाद कढ़ाई का खौलता तेल मेरे उपरपलट दिया। मेरे बेहोश होने के बाद वो लोग मेरी पट्टी करवाकर मुझे घर फेंक गए। दो दिन बीतने पर कोई मेरी सुध लेने भी नहीं आया।आज मैंने थाना हरीपर्वत में शिकायत की है।

इस मामले में गजक वालों के परिवार से बात करने का प्रयास किया गया पर संपर्क नहीं हो पाया। थाना प्रभारी अरविंद कुमार का कहना है कि इस मामले में अभी जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...