छात्रों के काम की खबर:आगरा के डॉ भीमराव आंबेडकर विश्विद्यालय ने बढ़ाई एलएलबी और बीएड परीक्षा आवेदन की तिथि

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डॉ  भीम राव आम्बेडकर विश्वविद्यालय ने बढ़ाई  बीएड ,एलएलबी और बीएएलएलबी की परीक्षा फार्म डेट - Dainik Bhaskar
डॉ भीम राव आम्बेडकर विश्वविद्यालय ने बढ़ाई बीएड ,एलएलबी और बीएएलएलबी की परीक्षा फार्म डेट

आगरा के डॉ भीमराव आंबेडकर विश्विद्यालय ने 2021 के बीएड द्वितीय वर्ष, एलएलबी के तीनों वर्ष और बीएएलएलबी के पांचों वर्ष के मुख्य और भूतपूर्व( बैकपेपर) छात्रों की परीक्षा आवेदन की तिथि बढ़ा दी है। आवेदक खुद या कालेज की तरफ से विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। विश्व विद्यालय के इस कदम से सैकड़ों छात्रों को फायदा मिला है।

बता दें कि परीक्षा नियंत्रक अजय कृष्ण यादव ने सूचना जारी करते हुए बताया है की साल 2021 के बीएड द्वितीय के संस्थागत और भूतपूर्व छात्रों के आवेदन पूरे न हो पाने के चलते अब परीक्षा फार्म भरने की तिथि को 7 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है।

बीएएलएलबी और एलएलबी की भी बढ़ी तारीख

परीक्षा नियंत्रक द्वारा जारी सूचना के अनुसार स्तर 2021 के एलएलबी के प्रथम, द्वितीय और तृतीय वर्ष और बीएएलएलबी के प्रथम, द्वितीय, तृतीय, चतुर्थ और पंचम वर्ष के संस्थागत और भूतपूर्व छात्र भी दस अक्टूबर तक परीक्षा फार्म भर सकते हैं।

अलीगढ़ के छात्रों को मौका

अलीगढ़ के धर्म समाज कालेज के बीएएलएलबी के चतुर्थ वर्ष के छात्र जो सात वर्ष पूर्ण होने के कारण परीक्षा फार्म नहीं भर सके थे वो भी दस अक्टूबर तक परीक्षा फार्म भर कर परीक्षा दे सकते हैं।

यह है प्रक्रिया

परीक्षा नियंत्रक अजय कृष्ण के अनुसार छात्र छात्राएं विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.dbrau.in पर कालेज द्वारा या खुद ऑनलाइन फार्म भरकर आवेदन कर सकते हैं। दस अक्टूबर तक फार्म भर देना अनिवार्य है।

खबरें और भी हैं...