पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फर्रुखाबाद में नृशंस हत्या:2 बीघा जमीन के लिए रिश्तों का कत्ल, बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी की धड़ से अलग कर दी गर्दन

फर्रुखाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने बताया 2 बीघा खेत को लेकर विवाद था। पूर्व में भी इनके बीच विवाद हुआ था, जिसमें पुलिस ने कार्रवाई भी की थी। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने बताया 2 बीघा खेत को लेकर विवाद था। पूर्व में भी इनके बीच विवाद हुआ था, जिसमें पुलिस ने कार्रवाई भी की थी।

यूपी के फरूखाबाद स्थित फतेहगढ़ कोतवाली के राजा नगला गांव में शुक्रवार की देर रात रिश्तो का कत्ल कर दिया गया। बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया। बाद में उसी धारदार हथियार से उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। इस नृशंस घटना के बाद गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

जेठ ने सिर धड़ से अलग कर दिया

जानकारी के मुताबिक गांव राजा नगला के रहने वाले रामपाल यादव की पत्नी अंजू रात साढ़े 8 बजे के बाद साइकिल पर सवार होकर घर की ओर जा रही थी। रास्ते में जेठ द्रिगपाल ने उसे रोक लिया। दोनों के बीच बातचीत हुई, अभी अंजू कुछ समझ पाती कि इससे पहले जेठ द्रिगपाल ने उसपर धारदार हथियार से वार कर दिया। हत्यारे जेठ ने बेरहमी से हत्या करने के बाद अंजू का सिर धड़ से अलग कर दिया। घटना की जानकारी पाकर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर जांच पड़ताल शुरू हुई। फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने महिला अंजू के शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही पुलिस ने आरोपित जेठ द्रिगपाल को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि जमीनी विवाद में महिला की हत्या उसके जेठ ने की है। उसने पुलिस निगरानी में हत्या करना स्वीकार कर लिया है। उन्होंने बताया कि 2 बीघा खेत को लेकर विवाद था। पूर्व में भी इनके बीच विवाद हुआ था, जिसमें पुलिस ने कार्रवाई भी की थी।