पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फिरोजाबाद में नशेबाजी:हाईवे किनारे होटल और ढाबों में मिलीं शराब की खाली बोतलें, एसडीएम ने की छापेमारी, मुकदमा दर्ज

फिरोजाबाद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस-प्रशासन ने की छापेमारी। - Dainik Bhaskar
पुलिस-प्रशासन ने की छापेमारी।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में होटल और ढाबों में एसडीएम और सीओ की संयुक्त छापेमारी में शराब और बीयर की खाली बोतलें बरामद हुई हैं। लॉकडाउन के बीच लोगों को बैठाकर खाना खिलाने और शराब पिलाने के मामले में एसडीएम ने मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

रविवार रात एसडीएम टूंडला डॉ. बुशरा बानो और सीओ अभिषेक श्रीवास्तव ने पुलिस फोर्स के साथ हाईवे स्थित होटलों और ढाबों पर छापामारी की। हाईवे किनारे स्थित किशन ढाबा और मां दुर्गा ढाबा पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा थी। लोगों को बिठाकर खाना खिलाया जा रहा था। दुर्गा होटल पर तलाशी ली गई तो वहां काफी मात्रा में शराब और बीयर की खाली बोतलें पाई गई। जांच करने पर पता चला कि होटल संचालक द्वारा लोगों को बिठाकर शराब पिलाई जाती है। एसडीएम ने किशन और दुर्गा ढाबा संचालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

शराब से मौत के बाद सख्ती
एसडीएम ने बताया कि अलीगढ़ में जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद लगातार सख्ती की जा रही है। होटल और ढाबों के अलावा खोखों से शराब बेचे जाने की शिकायत मिलती है। उन्होंने कहा कि गलत तरीके से शराब बेचे जाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। होटल और ढाबों पर किसी तरह का गलत काम बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।