पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

24 घंटे में मुठभेड़ की दो वारदात:आगरा में 25 हजार का इनामी मुकेश जाटव गिरफ्तार, मथुरा में पकड़े गए दो वाहन चोर

आगरा/मथुरा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
थाना न्यू आगरा अंतर्गत पोइया घाट पर पुलिस और बदमाश की मुठभेड़ हुई। - Dainik Bhaskar
थाना न्यू आगरा अंतर्गत पोइया घाट पर पुलिस और बदमाश की मुठभेड़ हुई।

सोमवार रात में आगरा और मथुरा में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। थाना न्यू आगरा क्षेत्र में रात में तकरीबन 10:30 बजे हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश मुकेश जाटव गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके पास से बाइक और तमंचा बरामद हुआ है।

वहीं मथुरा के हाईवे क्षेत्र में सिवासा स्टेट के पास सोमवार रात तकरीबन 3 बजे हुई मुठभेड़ में 2 बदमाशों को गोली लग गई। जिससे दोनों घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। घायल बदमाश वाहन चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे।

आगरा पुलिस को मुखबिर से मिली थी सूचना

पहली घटना आगरा की है। एसपी सिटी विकास कुमार के मुताबिक सोमवार रात में करीब 10 बजे एसओजी की टीम को मुकेश जाटव के थाना न्यू आगरा क्षेत्र में आने की सूचना मिली थी। वह किसी वारदात को अंजाम देने के लिए यहां पर आया था। इसके बाद थाना न्यू आगरा पुलिस और एसओजी ने अपराधी की घेराबंदी की।

थाना न्यू आगरा के पोइया घाट के पास मुकेश जाटव को आता देख पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया। मुकेश जाटव ने रुकने के बजाए पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में उसके दोनों पैरों में गोली लग गई। वह घायल हो गया।

एसएन मेडिकल कालेज में भर्ती

मुकेश जाटव को इलाज के लिए आगरा के एसएन मेडिकल कालेज ले जाया गया है। पुलिस को उसके पास से एक मोटरसाइकिल, मोबाइल, कुछ नकदी, एक तमंचा व एक जिंदा कारतूस और दो खाली खोखे मिले हैं। एसपी सिटी विकास कुमार के अनुसार इलाज के बाद बदमाश को जेल भेजा जाएगा। उसके अन्य साथियों के बारे में जानकारी की जा रही है।

3 साल से फरार था मुकेश जाटव

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि आईजी नवीन अरोड़ा के निर्देशन में पूरे मंडल में ऑपरेशन प्रहार अभियान चलाया जा रहा है। सोमवार को मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया मुकेश जाटव शातिर वाहन चोर है। उस पर आगरा और अन्य जिलों से 15 मुकदमे दर्ज हैं। थाना न्यू आगरा में दर्ज गैंगेस्टर के मुकदमे में मुकेश जाटव वांछित था और तीन साल से पुलिस को चकमा दे रहा था। पुलिस द्वारा उसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित था।

मथुरा में असलम और शाकिर ने पुलिस पर की थी फायरिंग

दूसरी घटना मथुरा की है। थाना हाई वे प्रभारी अनुज कुमार को मुखबिर से सूचना मिली कि दो बदमाश असलम और शाकिर किसी वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में गोवर्द्धन रोड पर खड़े हैं। सूचना पर रात में तकरीबन 3 बजे पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई। जिससे दोनों बदमाश घायल हो गए।

लिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई। जिससे दोनों बदमाश घायल हो गए।
लिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई। जिससे दोनों बदमाश घायल हो गए।

बदमाशों को कराया अस्पताल में भर्ती

घायल बदमाश असलम और शाकिर बेहद शातिर हैं। मुठभेड़ के बाद दोनों घायल बदमाशों को पुलिस ने इलाज़ के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। असलम और शाकिर ट्रैक्टर और बाइक चोरी करने में एक्सपर्ट हैं। दोनों पलक झपकते ही वाहन चोरी कर लेते थे और गायब हो जाते थे।

घायल बदमाश असलम और शाकिर बेहद शातिर हैं। मुठभेड़ के बाद दोनों घायल बदमाशों को पुलिस ने इलाज़ के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
घायल बदमाश असलम और शाकिर बेहद शातिर हैं। मुठभेड़ के बाद दोनों घायल बदमाशों को पुलिस ने इलाज़ के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पूछताछ में जुटी पुलिस एसपी क्राइम राधेश्याम राय ने बताया कि घायल बदमाश असलम और साकिर का गिरोह मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। जिसकी पुलिस को सूचना मिली कि मथुरा आए हुए हैं।

इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए। इस दौरान बदमाशों के अन्य साथी मौके से भाग निकले।

खबरें और भी हैं...