पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एत्मादपुर पुलिस ने तस्करी की शराब से भरा ट्रक पकड़ा:35 लाख रुपए की 470 पेटी अवैध नकली शराब बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

आगरा:20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पकडे़ गए ट्रक के साथ पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
पकडे़ गए ट्रक के साथ पुलिसकर्मी।

जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद भी शराब माफिया के हौसले बुलंद हैं। तभी तो अवैध व नकली शराब तस्करी का खेल नहीं रूक रहा है। एत्मादपुर पुलिस ने चेकिंग में झरना नाला पर ट्रक पकड़ा है। ट्रक में तस्करी को लाई जा रही अवैध नकली शराब की 470 पेटी पकड़ी गई हैं। पुलिस ने एक आरोपी को भी पकड़ा है। पकड़ी गई शराब की कीमत 35 लाख रुपए बताई गई है।

ट्रक में थीं 470 पेटी शराब
आपरेशन पहचान के तहत एत्मादपुर पुलिस ने 5 सितंबर को एत्मादपुर पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि झरना नाला के पास ट्रक संख्या एचआर 55 खड़ा है। इसमें तस्करी की शराब है। पुलिस ने ट्रक को घेरकर चालक से पूछताछ की। मगर, वो कोई संतोष जनक जवाब नहीं दे पाया। इसके बाद पुलिस ने ट्रक की चेकिंग की तो उसमें नकली अवैध अंग्रेजी शराब की 470 पेटियां बरामद हुई। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया, इसका नाम सत्यभान निवासी रोहतक है। बताया गया है कि शराब को हरियाणा से लाया जा रहा था।

पकडे़ गए ट्रक में रखी शराब की पेटियां।
पकडे़ गए ट्रक में रखी शराब की पेटियां।

ये हुआ बरामद
ट्रक में 70 पेटी जिसमें 840 बोतल मिली है। 155 पेटी में 3720 अद्दी, 245 पेटी में 11760 पौव्वा बरामद हुआ है। इस तरह 470 पेटी में 4141 लीटर शराब है, जिसकी अनुमानित कीमत 35 लाख रुपए बताई गई है। शराब पकड़ने वाली टीम में अवनीश त्यागी, देवेंद्र सिंह, अभिषेक तिवारी आदि हैं।

खबरें और भी हैं...