पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Examination Postponed For The Second Time Due To Bad Weather And Corona, Examination Was To Be Held At Eklavya Stadium On July 25

सेना भर्ती की लिखित परीक्षा स्थगित:खराब मौसम और कोरोना के चलते दूसरी बार परीक्षा की गई स्थगित, 25 जुलाई को आगरा के एकलव्य स्टेडियम में होनी थी परीक्षा

आगरा:2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

25 जुलाई को प्रस्तावित सेना भर्ती की लिखित परीक्षा को एक बार फिर से स्थगित कर दिया गया है। यह परीक्षा एकलव्य स्टेडियम में होनी थी। मगर, खराब मौसम और कोरोना की स्थिति को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। परीक्षा में छह जिलों के उम्मीदवारों को भाग लेना था।

दूसरी बार स्थगित हुई परीक्षा

सेना भर्ती कार्यालय की ओर से सूचित किया गया है कि 25 जुलाई को होने वाली लिखित परीक्षा स्थगित कर दी गई है। इस परीक्षा में आगरा, अलीगढ़, मथुरा, हाथरस, कासगंज और फिरोजाबाद के शारीरिक और चिकित्सा परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवारों को शामिल होना था। सभी उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र भी जारी कर दिए गए थे। प्रवेश पत्र जारी करने की प्रक्रिया 10 जुलाई से चल रही थी। लिखित परीक्षा दूसरी बार स्थगित हुई है। इससे पहले यह परीक्षा 25 जुलाई को होनी थी।

15 फरवरी को हुई थी शारीरिक परीक्षा

आनंद इंजीनियरिंग कालेज में 15 फरवरी से आठ मार्च तक शारीरिक और चिकित्सा परीक्षा हुई थी। इसमें छह जिलों के हजारों युवाओं ने भाग लिया था। उस समय कोरोना की दूसरी लहर के चलते लिखित परीक्षा को स्थगित किया गया था। अब लिखित परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को अगली तारीख का इंतजार करना होगा।

खबरें और भी हैं...