आंधी-बारिश से प्रदर्शनी धराशायी, बड़ा हादसा टला:पीएम मोदी के जन्मदिन पर सजी प्रदर्शनी में बल्लियां और टिन शैड गिरे, एक व्यक्ति घायल

आगरा3 महीने पहले
प्रदर्शनी के आयोजन में सुरक्षा दृष्टि से हुई चूक। बाल-बाल बचे लोग।

आगरा में तेज आंधी और बारिश से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन पर सजी प्रदर्शन धराशायी हो गई। बल्लियां उखड़ने से टिनशैड गिर पड़े। गनीमत रही की बड़ा हादसा नहीं हुआ। बल्लियां लगने से कई लोग चुटैल हुए हैं। एक व्यक्ति के पैर में गम्भीर चोट आई है।

आंधी और बारिश में धराशायी हुई प्रदर्शनी। बच गई कई लोगों की जान।
आंधी और बारिश में धराशायी हुई प्रदर्शनी। बच गई कई लोगों की जान।

पीएम मोदी के 72वें जन्म दिवस पर कोठी मीना बाजार में प्रदर्शनी सजाई गई थी। प्रदर्शनी देखने के लिए लोग उत्साहित थे और पार्टी कार्यकर्ताओं भी कार्यक्रम में काफी भीड़ उमड़ी। शाम को अचानक मौसम बदल गया और तेज हवाओं के साथ बारिश होने लगी। प्रदर्शनी स्थल पर बांस बल्ली इन हवाओं से उखड़ गए और बल्लियों के ऊपर रखीं टिन शैड भी गिर पड़े।

आंधी और बारिश होने पर प्रदर्शनी छोड़ लोग सुरक्षित स्थानों के लिए दौड़ पड़े।
आंधी और बारिश होने पर प्रदर्शनी छोड़ लोग सुरक्षित स्थानों के लिए दौड़ पड़े।

प्रदर्शनी स्थल पर मच गई अफरा-तफरी

मौसम खराब होते ही प्रदर्शनी स्थल पर देखते ही देखते अफरा-तफरी मच गई। एक व्यक्ति के पैर में बल्ली गिरने से चोट आ गई। गनीमत रही कि जिस समय यह घटना हुई, उस वक्त दोपहर जितनी भीड़ नहीं थी। सवाल उठ रहे हैं कि क्या बल्लियों पर ही बिना बांधे टिन शैड रख दिए गए थे। प्रदर्शनी के लिए वाटरप्रूफ पंडाल क्यों नहीं बनाया गया। लोगों का कहना है कि प्रदर्शनी के आयोजन में सुरक्षा की दृष्टि से चूक हुई है।