पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महामारी के बीच टूट रहा सब्र का बांध:मरीज की मौत के बाद कोविड हॉस्पिटल में परिजनों का हंगामा, कहा- इलाज के लिए रुपए नहीं देने पर हत्या की

फिरोजाबाद13 दिन पहले
हॉस्पिटल में हंगामे के बाद पुलिस ने परिजनों को समझाकर शांत कराया।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में मंगलवार को एक कोरोना मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हॉस्पिटल में हंगामा कर दिया। परिजनों ने सरकारी हॉस्पिटल के कर्मचारियों पर इलाज के लिए पैसे मांगने और मोबाइल गायब करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक, फिरोजाबाद के टूंडला स्टेशन रोड निवासी कपड़ा कारोबारी को पांच दिन पहले पॉजिटिव होने के बाद कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया थाा। परिजनों के मुताबिक अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही उनकी लगातार बात हो रही थी। मंगलवार को भी उनकी सुबह फोन पर बात हुई थी। जिसमें उन्होंने इलाज के लिए स्टाफ द्वारा रुपए मांगने की बात परिजनों से कही थी। परिजन रुपए लेकर अस्पताल पहुंचे। यहां मोबाइल जब मरीज को फोन लगाया तो उसका स्विच ऑफ आ रहा था। बाद में जानकारी हुई कि उनकी मौत हो चुकी है। मौत की खबर मिलते ही परिजनों ने हॉस्पिटल में हंगामा कर दिया।

परिजनों का आरोप- इलाज न मिलने पर की गई हत्या
परिजनों ने आरोप लगाया कि इलाज के लिए रुपए न मिलने पर उनकी हत्या की गई है। मृतक का मोबाइल गायब करने का भी आरोप लगाया है। हंगामा होने पर थाना उत्तर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने परिजनों को समझाकर मामला शांत कराया। इस मामले में हॉस्पिटल के सीएमएस का कहना है कि मरीज को बचााने का पूरा प्रयास किया गया था, लेकिन आक्सीजन लेवल गिर जाने के कारण उनकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें