कमला नगर में यमुना में मिला युवक का शव:कहीं और से बहकर आने की आशंका, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नहीं हो सकी शिनाख्त

आगरा:22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस आसपास के जिलों में जानकारी कर रही है, जिससे शव की शिनाख्त हो सके। - Dainik Bhaskar
पुलिस आसपास के जिलों में जानकारी कर रही है, जिससे शव की शिनाख्त हो सके।

थाना कमला नगर अंतर्गत मनोहर पुर में यमुना में युवक क शव मिला है। शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मान रही है कि शव कहीं और से बहकर आया है। अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

एक सप्ताह पुराना लग रहा है शव
थाना कमला नगर अंतर्गत मनोहरपुर में यमुना किनारे दोपहर एक बजे करीब लोगों ने शव देखा। सूचना पर थोड़ी देर बाद पुलिस आ गई। कमला नगर थाना प्रभारी निरीक्षक गीता सिंह ने बताया कि शव करीब एक सप्ताह पुराना लग रहा है। शव कहीं से बह कर आया है। यहां पर झाड़ियों में अटक गया होगा। आस पास लोगों से पूछताछ की, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। मृतक मिलिक्ट्री रंग का लोअर व काले रंग की टीशर्ट पहने है। उसके हाथ में राखी बंधी है। उसकी उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के बीच है। शरीर पर चोट का निशान नहीं है।

दूसरे जिलों में की जा रही जानकारी
लोगों ने बताया कि शव गल गया था। शरीर पर मछलियों के कटने जैसे निशान भी थे। हत्या कर शव फेंका गया है या आत्महत्या है, इसको लेकर भी स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि आस पास से मृतक के बारे में जानकारी की जा रही है। थाने पर किसी के लापता होने की सूचना नहीं है। अन्य जिलों से जानकारी की जा रही है, उनके यहां कोई गुमशुदगी तो दर्ज नहीं हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा।

खबरें और भी हैं...