पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अवैध फैक्ट्री का भंडाफोड़:फिरोजाबाद के बेहड़ में चल रही आतंक मचाने की फैक्ट्री, अवैध असलहा के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

फिरोजाबाद21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी पुलिस ने फिरोजाबाद में एक - Dainik Bhaskar
यूपी पुलिस ने फिरोजाबाद में एक

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में होने जा रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से पहले अवैध असलाह बनाने की फैक्ट्री का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल हो गए। मौके से भारी मात्रा में अवैध बने और अधबने असलाह बरामद हुए हैं। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, फिरोजाबाद के थाना टूण्डला क्षेत्र के गांव अनवारा के बीहड़ों में कई महीनों से चल रही अवैध असलाह फैक्ट्री पर मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बीती रात छापामार कार्यवाही की। पुलिस ने मौके से दो दर्जन बने व अधबने अवैध तमंचे रायफल के साथ बड़ी मात्रा में असलाह बनाने के उपकरण सहित एक आरोपी मोहन उर्फ पप्पू पुत्र श्यामलाल उर्फ बिच्छई लाल निवासी घुरकुआ को गिरफ्तार किया है। कार्रवाही के दौरान दो आरोपी वीरभान और नितिन मौके से फरार हो गए। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में बिक्री के लिए असलाह बनाये जा रहे थे।

तीन हजार रुपए में बिकता था एक असलहा

यहां पर एक असलहा 2500 रुपये से लेकर 3 हजार रुपये में बिक्री किया जाता है। फिलहाल पुलिस की मुस्तैदी के चलते फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है। आज फिरोजाबाद पुलिस लाइन के सभागार में एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने मामले का खुलासा करने के बाद पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है। बाकी फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दबिश दी जा रही है।

एसएसपी अजय पांडे ने बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में अवैध शराब और अवैध असलाह पर पुलिस लगातार नजर बनाए हुए है। किसी भी सूरत में गलत काम नहीं होने दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें