आगरा में फर्नीचर गोदाम में लगी भीषण आग:शोभा नगर में बना है गोदाम, आग की लपटों से आसपास के लोगों में दहशत

आगरा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के थाना एत्माद्दौला अंतर्गत फर्नीचर गोदाम में आग लग गई है। भीड़भाड़ वाले इलाके में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल है। - Dainik Bhaskar
आगरा के थाना एत्माद्दौला अंतर्गत फर्नीचर गोदाम में आग लग गई है। भीड़भाड़ वाले इलाके में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल है।

आगरा के थाना एत्माद्दौला अंतर्गत फर्नीचर गोदाम में आग लग गई है। भीड़भाड़ वाले इलाके में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल है। सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंच गई । 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

थाना एत्माद्दौला के शोभा नगर में विजय नगर कॉलोनी निवासी रोहित सिंघल का फर्नीचर का गोदाम है। यहां पर सोफा, डबल बेड और अन्य सामान बनाया जाता है। गोदाम घनी बस्ती के बीच में है। मंगलवार रात करीब आठ बजे गोदाम में कारीगर काम कर रहे थे। तभी उन्होंने गोदाम से धुआं उठते देखा। जब उन्होंने जाकर देखा तो आग लगी हुई थी। सभी कारीगर गोदाम से बाहर निकल भागे। आग बुझाने के लिए आसपास से पानी का इंतजाम करने लगे, जब तक वो पानी का इंतजमा करते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटों को देखकर आसपास के लोग भी इकट्‌ठा हो गए। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। आग के चलते आसपास के लोग भी अपने घरों से बाहर निकल आए।

लपटों से दहशत
आग की लपटों से आसपास के लोग दहशत में हैं। उनको डर सता रहा है कि आग उनके घरों तक न पहुंच जाए। सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी पहुंच गई हैं। आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। लोग भी पानी का पाइप लगाकर आग बुझाने में जुट गए। बताया गया है शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। गोदाम में लकड़ी और फॉम रखी होने के कारण आग तेजी से बढ़ रही है। आग में लाखों रुपए का नुकसान होने की आशंका है। रात 10 बजे आग पर काबू पाया ।