लूट की सूचना पर दौड़ी पुलिस, मामला निकला कुछ और:स्टाम्प अधिक लगाने पर कातिब और बैनामा करा रहे पक्ष में जीआईसी मैदान के पास मारपीट

आगरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा में लूट की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। मौके पर दो पक्ष आपस में झगड़ा करते मिले। - Dainik Bhaskar
आगरा में लूट की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। मौके पर दो पक्ष आपस में झगड़ा करते मिले।

आगरा में गुरुवार को थाना शाहगंज क्षेत्र में दिनदहाड़े लूट की सूचना से हड़कम्प मच गया। पुलिस दौड़ती हुई घटना स्थल पर पहुंची तो सब ड्रामा निकला। दो पक्षों के बीच पहले तहसील पर मारपीट हुई। उसके बाद जीआईसी के पास फिर से मारपीट हो गई। पुलिस ने बताया कि झगड़े की शुरूआत बैनामा में अधिक स्टाम्प लगाने पर हुई थी। करीब 95 हजार रुपये के स्टाम्प बैनामा में ज्यादा लगा दिए थे। इस बात से बैनामा करा रही पार्टी कातिब से खफा हो गई। दोनों के बीच में पहले तहसील पर भी झगड़ा हो गया था। उस दौरान भी पुलिस मौके पर पहुंची थी। दोनों पक्षों को शांत करा दिया गया था।

जीआईसी मैदान के पास झगड़े के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।
जीआईसी मैदान के पास झगड़े के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

पहले तहसील सदर फिर जीआईसी मैदान पर भिड़े

तहसील सदर में माहौल को देखते हुए बैनामा कराने वाला पक्ष वहां शांत हो गया था। जब कातिब अपनी कार से तहसील से बाहर निकला तो जीआईसी मैदान पर फिर से मारपीट हो गई। पुलिस को लूट की झूठी सूचना दी गई थी।

झगड़े के दौरान एक युवक को गम्भीर चोटें आईं हैं। पुलिस ने उसे एसएन अस्पताल में भर्ती कराया है।
झगड़े के दौरान एक युवक को गम्भीर चोटें आईं हैं। पुलिस ने उसे एसएन अस्पताल में भर्ती कराया है।

राहगीरों ने भी समझा बदमाश हैं
कातिब ने खुद को अकेला घिरता देखकर लूट की अफवाह फैला दी। उसकी आवाज सुनकर मदद के लिए राहगीर भी आ गए। एक युवक को राहगीरों ने पकड़ लिया, मारपीट में उसके गम्भीर चोटें आई हैं। उसे एसएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि दोनों पक्षों में से अभी किसी ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है। लूट की कोई घटना नहीं थी। दोनों पक्षों से अभी पूछताछ की जा रही है।