आगरा...आग की सूचना पर फायर ब्रिगेड ने दिखाई फुर्ती:आगरा में कॉमर्शियल बिल्डिंग में लगी आग से मची भगदड़, तीन दमकलों ने बुझाई आग

आगरा9 दिन पहले
आगरा में फतेहाबाद रोड पर कॉमर्शियल बिल्डिंग में बने गोदाम में लगी आग।

आगरा में फतेहाबाद रोड स्थित कैलाश टॉकीज के पास कॉमर्शियल बिल्डिंग में आग लग गई। बिल्डिंग में गोदाम के अंदर कारपेट के अलावा अन्य कीमती सामान रखा था। फायर ब्रिगेड की टीम फुर्ती दिखाते हुए सूचना के कुछ ही देर बाद मौके पर पहुंच गई। 3 दमकलों से आग पर काबू पा लिया गया। घटना रात सवा नौ बजे की है। कॉमर्शियल बिल्डिंग में दूसरी मंजिल पर फर्नीचर के गोदाम में अचानक आग की लपटें उठने लगीं। आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दे दी। फायर ब्रिगेड की टीम 3 दमकलों के साथ मात्र 10 मिनट में मौके पर पहुंच गई। थोड़ी देर में आग पर काबू पा लिया गया। आग कैसे लगी इसका कारण अभी पता नहीं चल सका है। गोदाम किसका है, इसकी भी वहां किसी को जानकारी नहीं थी। आग की सूचना पर आसपास के सैकड़ों लोग मौके पर एकत्र हो गए। मौके पर मौजूद लोग फायर ब्रिगेड टीम की सक्रियता की सराहना कर रहे थे।

आग लगने के बाद कॉमर्शियल बिल्डिंग के बाहर एकत्र लोग।
आग लगने के बाद कॉमर्शियल बिल्डिंग के बाहर एकत्र लोग।

बच गए आसपास के गोदाम
कमर्शियल बिल्डिंग में दुकानें और गोदाम ही हैं। फायर ब्रिगेड ने समय पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग की लपटें आसपास के गोदामों तक पहुंचने से पहले ही फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई थी। फायर ब्रिगेड की टीम यदि समय पर नहीं आती तो अन्य कई गोदामों में भी आग लग सकती थी।

खबरें और भी हैं...