पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा के वन रेस्टोरेंट में फायरिंग में वेटर घायल:युवक ने पहले हवा में गोली चलाने का किया प्रयास, फायर मिस होने पर रिवाल्वर ठीक कर रहा था, अचानक होटल कर्मचारी के एड़ी में लग गई गोली

आगरा:13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वेटर के गोली लगने के बाद अफरा-तफरी मच गई। आरोपी और उसके साथ के लोग फरार हो गए। होटल के स्टाफ ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। - Dainik Bhaskar
वेटर के गोली लगने के बाद अफरा-तफरी मच गई। आरोपी और उसके साथ के लोग फरार हो गए। होटल के स्टाफ ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

आगरा के हरीपर्वत थाना क्षेत्र के रूफटॉप रेस्टोरेंट में पार्टी के दौरान रविवार को एक युवक ने फायरिंग कर दी। गोली वेटर के पैर में लगी। घटना के बाद से रेस्टोरेंट में अफरा तफरी मच गई। रेस्टोरेंट संचालक ने घायल वेटर को अस्पताल में भर्ती कराया।

सोमवार को पूरे दिन मामले को दबाने का प्रयास किया गया। सोशल मीडिया से मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने देर रात आरोपी युवक और रेस्टोरेंट स्टाफ के खिलाफ केस दर्ज लिया।

युवक ने की थी हवाई फायरिंग

थाना हरीपर्वत अंतर्गत सूर्य नगर में एक नंबर होटल एंड रेस्टोरेंट है। रविवार को रेस्टोरेंट की रूफ टॉप पर देर रात तक पार्टी चल रही थी। थाना हरीपर्वत इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि रेस्टोरेंट में लॉयर्स कालोनी निवासी गौरव सिंह ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायर किया था, लेकिन फायर मिस हो गया। इसके बाद वह पिस्टल को नीचे करके दोबारा कोशिश कर रहा था, इस दौरान पिस्टल से गोली चल गई। गोली फर्श में टकराकर वहां मौजूद वेटर की एड़ी में लग गई।

पुलिस से छिपाई घटना

वेटर के गोली लगने के बाद अफरा-तफरी मच गई। आरोपी और उसके साथ के लोग फरार हो गए। होटल के स्टाफ ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले की पुलिस को जानकारी भी नहीं दी गई। इसके साथ होटल संचालक और स्टाफ की तरफ से घटना छिपाने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी डिलीट कर दिए गए। लेकिन, सोमवार शाम को सोशल मीडिया पर घटना को लेकर पोस्ट शेयर होने लगीं। थाना हरीपर्वत पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच की। जांच में मामला सही पाया गया।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पुलिस ने इस मामले में होटल के मैनेजर कुलवंत सिंह की तहरीर पर आरोपी गौरव सिंह के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ पिस्टल जब्त कर लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट भी प्रशासन को दी जाएगी। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

वहीं, दूसरा मुकदमा रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ सुबूत मिटाने, कोविड गाइडलाइल का उल्लंघन करने की धारा में पुलिस ने दर्ज कराया है। इसमें होटल संचालक राजन गोयल, मैनेजर कुलवंत सिंह व शैलेंद्र को नामजद किया गया है।

खबरें और भी हैं...