आगरा में दिनदहाड़े 5.15 लाख की लूट:बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मी को रिवाल्वर दिखाकर वारदात को दिया अंजाम, बाइक छोड़कर भागे

आगरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा में पेट्रोल पंप कर्मी किशन सिंह से सवा पांच लाख रुपए लूटने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले। - Dainik Bhaskar
आगरा में पेट्रोल पंप कर्मी किशन सिंह से सवा पांच लाख रुपए लूटने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले।

आगरा में पेट्रोल पंप कर्मचारी से सवा पांच लाख रुपए लूटने का मामला सामने आया है। घटना एतमादपुर के झरना नाला के पास की है। यहां रिवाल्वर दिखाकर बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी से सवा पांच लाख रुपए लूट लिया। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले।

पहले से घात लगाए बैठे थे बदमाश
छलेसर के पास हाईवे पर हर्षवर्धन शर्मा का राज आटो मोबाइल्स नाम से पेट्रोल पंप है। इसी पेट्रोल पंप पर छलेसर निवासी किशन सिंह काम करते हैं। किशन सोमवार सुबह करीब 11 बजे पेट्रोल पंप का कैश एक बैग में भरकर बैंक में जमा कराने बाइक से जा रहे थे। बैग में सवा पांच लाख रुपए थे।

छलेसर फ्लाई ओवर से आगरा की ओर जाने वाले रास्ते पर रसोई रतन रेस्टोरेंट के पास पहले से घात लगाए बदमाशों ने किशन को रोक लिया। उनके बाइक लगाते ही बदमाशों ने कनपटी पर रिवाल्वर लगा दिया और बैग लूटकर भाग निकले।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची थी।
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची थी।

पुलिस ने बाइक की बरामद
पेट्रोल पंप कर्मचारी ने लूट की सूचना अपने मैनेजर और पुलिस की दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस को घटना स्थल से थोड़ी दूरी पर एक प्लांट में बदमाशों की बाइक और कर्मचारी की लूटी हुई एक्टिवा मिली है। बाइक पर नंबर भी नहीं है।

मौके से कर्मचारी की लूटी हुई एक्टिवा बरामद हुई है।
मौके से कर्मचारी की लूटी हुई एक्टिवा बरामद हुई है।

फिरोजाबाद बार्डर पर बढ़ाई गई चेकिंग
घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी मुनिराज जी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मौके पर निरीक्षण कर चेकिंग के आदेश दिए है। पुलिस पूरे शहर में नाकाबंदी कर चेकिंग कर रही है। फिरोजाबाद बार्डर पर भी चेकिंग बढ़ा दी गई है।

खबरें और भी हैं...