पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • For 15 Days, The Mother Engaged In The Affair Of The Officials, Then The Case Of Attempt To Rape A Dalit Minor Daughter Was Filed In Agra

आगरा SSP के आदेश पर रेप का केस दर्ज:15 दिन तक पीड़ित की मां सीओ से लेकर एसपी तक से लगाती रही गुहार, एसएसपी से मिलने के बाद दर्ज हुआ मुकदमा...आरोपी अभी भी फरार

आगरा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गांव के ही दो युवकों ने की थी रेप की कोशिश। - Dainik Bhaskar
गांव के ही दो युवकों ने की थी रेप की कोशिश।

आगरा में रेप की कोशिश के मामले में पीड़ित की मां द्वारा 15 दिन तक पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगाने के बाद आखिरकार इरादतनगर थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। दरअसल थाना इरादतनगर क्षेत्र के एक गांव में 14 साल की नाबालिग दलित किशोरी को बहाने से खंडहर में ले जाकर रेप के प्रयास के मामले में पीड़िता पिछले 15 दिन से कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस अधिकारियों को चक्कर काट रही थी।

20 जून को की थी रेप की कोशिश

जानकारी के मुताबिक बीते 20 जून की शाम इरादतनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोरी को पड़ोस में रहने वाले पुष्पेंद्र और मनीष बहला फुसलाकर गांव के ही खंडहर में ले गए थे और उससे रेप की कोशिश कर रहे थे तभी नाबालिग की मां मौके पर पहुंच गई और बेटी को बचाया।

एसएसपी के आदेश पर 15 दिन बाद कार्रवाई

पीड़िता ने थाना इरादतनगर में शिकायत की पर सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद सीओ, एसपी ग्रामीण और एसएसपी के 15 दिनों तक चक्कर काटने के बाद आखिरकार एसएसपी के आदेश पर थाना पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

कई संगठन आए थे पीड़िता के साथ

मामले की जानकारी के बाद पीड़िता की ओर से बहुजन महासेना और वाल्मीकि समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया था। पीड़िता की मां के द्वारा कई दिन तक अधिकारियों के चक्कर काटने के बाद आखिरकार पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी। एसएसपी मुनिराज का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...