• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • For Relationship With The Friend's Wife, The Scrap Had Beaten The Friend With A Cylinder, Sir, The Daughter Opened The Secret In Agra

आगरा में युवक की हत्या का खुलासा:4 शादियां कर चुकी पत्नी को पांचवी बार हो गया था प्यार, बहस के दौरान महिला के प्रेमी ने पति का सिर सिलेंडर कूचकर की थी हत्या...बेटी ने खोला राज

आगरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस हिरासत में हत्या का आरोपी राजू। - Dainik Bhaskar
पुलिस हिरासत में हत्या का आरोपी राजू।

आगरा के थाना हरीपर्वत क्षेत्र में बीते 26 जून को हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी युवक और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

प्रेम संबंधों को लेकर हुई हत्या

जानकारी के मुताबिक बीते 26 जून को थाना हरीपर्वत इलाके में स्पीड कलर लैब चौराहे के आपस एक युवक का शव मिला था। शव के चेहरे पर किसी भारी चीज से हमला करके हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही थी। युवक की शिनाख्त राजेन्द्र यादव के रूप में हुई।

पत्नी ने अपने ही दोस्त से करवा दी पति की हत्या

पुलिस की पूछताछ में मृतक की पत्नी जेमव ने बताया कि 4 युवकों ने पति से झगड़ा किया और उसे मारकर भाग गए। पुलिस ने जब आस पास की सीसीटीवी फुटेज चेक की तो वहां से एक युवक भागता दिखाई दिया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक की बेटी शबनम को भी युवक की फुटेज दिखाई तो बेटी ने उसकी पहचान मां के दोस्त राजू निवासी फिरोजाबाद के रूप में की।

4 शादियां कर चुकी है पत्नी, 5वीं बार हुआ प्यार

मृतक राजेन्द्र की पत्नी जेमव ने पूछताछ में बताया कि वो अब तक 4 शादियां कर चुकी है। उसने बताया कि राजेन्द्र के साथ रहते हुए उसे राजू से प्यार हो गया था और वो राजू के साथ रहना चाहती थी। आरोपी पत्नी ने बताया कि घटना वाले दिन उसके प्रेमी राजू और और पति राजेंद्र में उसे साथ रखने के लिए बहस हुई थी और इसी दौरान राजू ने गुस्से में सिलेंडर उठाकर राजेन्द्र को मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गयी।

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि हत्या और साक्ष्य छुपाने के लिए दोनों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है।