वीडियो बनाने पर दोस्तों के खिलाफ पाक्सो एक्ट में मुकदमा:नहाते समय नाबालिग का तौलिया खींचकर बनाया था फनी वीडियो

आगरा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दोस्त का तौलिया खींचकर वीडियो - Dainik Bhaskar
दोस्त का तौलिया खींचकर वीडियो

आगरा में फनी वीडियो बनाने पर मुकदमा करने का मामला सामने आया है। दरअसल, 2 दोस्तों ने नाबालिग का तौलिया खींचकर वीडियो बनाकर उसके साथ मजाक किया था। इसके बाद उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि जिसके बाद नाबालिग डिप्रेशन में आ गया और परेशान रहने लगा। इसकी जानकारी मां को हुई तो उसने दोनों दोस्तों पर पाक्सो और आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया। इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट कर आरोपी दोस्तों की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार, दयालबाग क्षेत्र के रहने वाले नाबालिग युवक की थाना हरीपर्वत क्षेत्र निवासी दो युवकों के साथ गहरी दोस्ती थी। युवक की मां का आरोप है की कुछ दिन पूर्व दोनों युवक उससे मिलने उसके घर दयालबाग आए थे। युवक उस समय बाथरूम से नहाकर निकला था और टॉवल बांधकर उनसे मिलने आ गया। दोनों दोस्तों ने आपस में तय किया और उनमें से एक ने उसका टॉवल खींच लिया। इस दृश्य को दूसरे मित्र ने मोबाइल में कैद कर लिया। इसके बाद उन्होंने वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। पीड़ित की मां ने थाना न्यू आगरा पर तहरीर दी। मुकदमे की विवेचना थाना प्रभारी भूपेंद्र बालियान कर रहे हैं।

नामी घरानों से हैं तीनों दोस्त
बता दें की पीड़ित नाबालिग युवक की मां व्यापारी हैं और क्षेत्र में उनके परिवार का काफी नाम है। आरोपियों में से एक नाबालिग के पिता का बल्केश्वर में नामी कपड़ों का शोरूम है और दूसरे का परिवार भी नामी घरानों में शुमार है। थाना प्रभारी भूपेंद्र बालियान के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। साक्ष्य इकट्ठा किए जा रहे हैं। इसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।