आगरा में चेकिंग का डर दिखाकर टप्पेबाजी:पुलिस वाले बनकर उतरवाई चेन और अंगूठी, आगे जाकर देखा तो पैकेट में रखा था पत्थर, आगरा में वाटर वर्क्स की घटना

आगरा:2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कमला नगर थाना अंतर्गत वाटर वर्क्स पर हुई घटना। - Dainik Bhaskar
कमला नगर थाना अंतर्गत वाटर वर्क्स पर हुई घटना।

आगरा के थाना कमलानगर क्षेत्र में शनिवार को एक व्यक्ति के साथ चार युवकों ने टप्पेबाजी की घटना को अंजाम दे डाला है। शातिरों ने पुलिसकर्मी बनकर युवक की चेन, अंगूठी और पर्स उतरवाकर पैकेट में रखकर स्कूटी की डिक्की में रखवाया और इसी दौरान सामान पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर थाना पुलिस जांच में जुट गई है।

टप्पेबाजों ने चेकिंग का डर दिखाकर मनोज गौड़ से की चेन व अंगूठी उतरवा ली।
टप्पेबाजों ने चेकिंग का डर दिखाकर मनोज गौड़ से की चेन व अंगूठी उतरवा ली।

चेकिंग का बनाया बहाना
जानकारी के अनुसार कमलानगर थाना क्षेत्र के बल्केश्वर राधा नगर निवासी मनोज गौड़ शनिवार को एक्टिवा से वाटरवर्क्स की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान अग्रवन के पास चार युवकों ने उन्हें रोका और खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए गालियां देना शुरू किया। युवकों ने कहा कि कोरोना काल है और इस समय इस तरह अंगूठी चेन पहन कर निकलना मना है। आगे चेकिंग हो रही है और यह सारा सामान एक पैकेट में डालकर डिक्की में रख कर आगे जाने को कहा। उन्होंने पैकेट छीनकर डिक्की में रखवाया।

डिक्की खोलने पर हुई जानकारी
पीड़ित मनोज गौड़ के अनुसार पैकेट डिक्की में रखवाने के बाद जब आगे जाकर डिक्की खोली तो पैकेट में सिर्फ एक पत्थर रखा हुआ था। उनका करीब सवा लाख का सोने का सामान और पर्स की नकदी टप्पेबाज ले गए।

जांच में जुटी पुलिस
पीड़ित मनोज गौड़ ने थाना कमलानगर में तहरीर दी है।एसओ नरेंद्र शर्मा के अनुसार पीड़ित की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है।आस पास के सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं।आरोपियों की तलाश की जा रही है।