• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • How Will Corona End, More Than 50 Thousand Ate Food In The Thirteenth Of Zilabadar President's Grandmother, 15000 Took The Exam At 35 Centers, Social Distancing Was Not Seen

ये तो कोरोना की तीसरी लहर को निमंत्रण है:जिलाबदर प्रधानपति की दादी की तेरहवीं में 50 हजार से लोगों की उमड़ी भीड़, 35 केंद्रों पर 15000 ने दी बीएड प्रवेश परीक्षा, केंद्रों के बाहर नहीं दिखी सोशल डिस्टेंसिंग

आगरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के सैयां कस्बे के गाँव मे� - Dainik Bhaskar
आगरा के सैयां कस्बे के गाँव मे�

कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए सतर्कता बरतने की बात कही जा रही है, लेकिन वहीं ताजनगरी आगरा में आम जनता के अंदर कोरोना का डर खत्म होता नजर आ रहा है। शुक्रवार को सैयां कस्बा क्षेत्र के एक गांव में प्रधानपति की दादी की तेरहवीं में पचास हजार के करीब लोगों ने भोजन किया तो वहीं बीएड प्रवेश परीक्षा में 35 केंद्रों के बाहर कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं हुआ। वहीं, अनुमति न मिलने के बाद भी ब्यूटी सैलून के उद्घाटन में फ़िल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने शिरकत की और मौके पर दावत भी आयोजित की गई।

जिलाबदर प्रधान पति की दादी की तेरहवीं में उमड़ा सैलाब

आज आगरा के सैयां कस्बा अंतर्गत अएला गांव निवासी प्रधान संगीता देवी के पति अमरेंद्र उर्फ पिल्ला पुत्र विजयपाल की दादी महादेवी की तेरहवीं पर भोज का आयोजन किया गया। कई गांवों को दावत दी गयी।दावत में 50 हजार के लगभग लोग शामिल हुए। इस दौरान वहां इतनी भीड़ हो गयी कि वहां लाउडस्पीकर लगाकर लोगों को नियंत्रित करना पड़ा। प्रधानपति अमरेंद्र को जिलाबदर किया हुआ है पर उसका रसूख देखने को मिला। खास बात यह है कि स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी भी नहीं हुई।

15000 लोगों ने दी बीएड प्रवेश परीक्षा,सड़कों पर जाम

आज बीएड प्रवेश परीक्षा दो पालियों में कराई गयी। विश्वविद्यालय द्वारा आगरा में परीक्षा के लिए 35 केंद्र बनाए गए। लगभग 15000 अभ्यार्थी परीक्षा में शामिल हुए । प्रथम पाली में 9:00 बजे से 12:00 बजे तक तथा दूसरी पाली 2:00 से 5:00 बजे तक परीक्षा आयोजित हुई। आगरा कॉलेज में जैसे ही परीक्षा छूटी एम जी रोड पर जाम लग गया।इस दौरान कोविड नियमों की खूब धज्जियां उड़ाई गई। जाम की वजह से घंटों राहगीर एमजी रोड पर फंसे रहे। इस दौरान ना तो कॉलेज प्रशासन व पुलिस प्रशासन की तरफ से कोई भी व्यवस्था नहीं दिखाई दी। एग्जाम देने आए अभ्यर्थी ने अपने वाहन भी एमजी रोड पर खड़े कर दिए जिस वजह से ट्रैफिक धीमा हुआ और हरी पर्वत तक जाम लग गया।

आगरा कालेज में बीएड प्रवेश परीक्षा के दौरान भीड़ में नहीं दिखे मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग
आगरा कालेज में बीएड प्रवेश परीक्षा के दौरान भीड़ में नहीं दिखे मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग

बिना अनुमति अभिनेत्री अमीषा पटेल से करवाया उद्घाटन

कमलानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मेन मार्किट में डी आरते स्टूडियो नामक ब्यूटी सैलून का उद्घाटन अभिनेत्री अमीषा पटेल के द्वारा किया गया।पुलिस प्रशासन द्वारा आयोजन की अनुमति न दिए जाने पर भी उद्घाटन समारोह हुआ और इस दौरान मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं रखा गया।

लोगों के दिल से खत्म हुआ कोरोना का डर

आगरा में कोरोना की रफ्तार भले ही कम हो गयी है, लेकिन कोरोना अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है।इस बीच अगस्त और सितंबर माह में कोरोना की तीसरी लहर का अंदेशा भी लगाया जा रहा है।इसके बावजूद तमाम आयोजनों, बाजारों और अन्य जगहों पर जबरदस्त भीड़ नजर आ रही है।सड़कों पर निकलने के दौरान लोग मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का बिल्कुल ख्याल नहीं रख रहे हैं। एसएन मेडिकल कालेज के प्राचार्य प्रशांत गुप्ता का कहना है कि वर्तमान में लोगों को कोविड गाइडलाइंस का पालन करना बहुत जरूरी है।वैक्सीनेशन के बाद भी सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाना जरूरी है।

खबरें और भी हैं...