पत्नी को मारा फावड़ा, फिर खुद को मार ली चाकू:हाथरस में घरेलू विवाद को लेकर पति-पत्नी मे हुआ झगड़ा, गुस्से में पति ने पत्नी पर किए फावड़े से कई वार, खुद को मारी चाकू

हाथरस4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों को परिवार के लोग घायल अवस्था में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उन्हें गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया है। - Dainik Bhaskar
दोनों को परिवार के लोग घायल अवस्था में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उन्हें गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के हाथरस जंक्शन क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पहले तो अपनी पत्नी को फावड़ा मारकर लहूलुहान कर दिया और फिर खुद को चाकू मारकर घायल कर लिया। दोनों को परिवार के लोग घायल अवस्था में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उन्हें गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया है।

हाथरस जंक्शन कस्बा के सिकंदराराऊ रोड पेट्रोल पंप के पास रहने वाले धर्मेंद्र मथुरा में किसी कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करते थे। लॉकडाउन के कारण उनकी नौकरी छूट गई तभी से वह अपने घर पर रह रहे थे। बताया जा रहा है कि इस बात से वह अवसाद के शिकार हो गए और आए दिन परिवार के लोगों से झगड़ने लगे।

देर रात करीब 2 बजे धर्मेंद्र व उनकी पत्नी रूबी सिंह के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। उसके बाद गुस्साए पति ने पत्नी पर फावड़े से ताबड़तोड़ वार कर दिए, जिसमें पत्नी बुरी तरह लहूलुहान हो गई यह देखकर खुद को भी चाकू मारकर घायल कर दिया।

मौके पर दर्जनों लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों को एंबुलेंस में जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। यहां पर उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है, जहां से दोनों का उपचार अभी जारी है।

खबरें और भी हैं...