पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में SSP ऑफिस के बाहर महिला का हंगामा:पति ने धोखे से लिया तलाक, दूसरी शादी के बाद अब वीआरएस की तैयारी...धरने पर बैठी पत्नी

आगरा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसएसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठी महिला। - Dainik Bhaskar
एसएसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठी महिला।

आगरा में एसएसपी कार्यालय के बाहर बुधवार एक महिला ने जमकर हंगामा किया। पति द्वारा धोखे से तलाक लेकर दूसरी शादी करने और अब वीआरएस लेकर भागने की तैयारी का आरोप लगाकर महिला धरने पर बैठ गई। महिला का आरोप है कि पुलिस से कई बार शिकायत के बाद भी पति के खिलाफ कार्रवाई नहीं कि गई। थाना सदर क्षेत्र की रहने वाली ईसाई समाज की महिला एगलस की शादी 1984 में रेलवे कर्मी रॉबर्ट के साथ हुई थी।

पति ने की दूसरी, शादी धोखे से लिया तलाक

एगलस का कहना है कि पति ने पांच साल पहले उससे बहाने से स्टाम्प पेपर पर साइन करवा लिए और बिना उसकी जानकारी के फर्जी तरीके से तलाक के कागज बनवाकर दूसरी शादी कर ली।उसने आरोप लगाया कि खर्चा देने से बचने के लिए अब वो वीआरएस लेकर भागने वाला है।

सैकड़ों चक्कर लगाने पर भी नहीं मिला न्याय

महिला के अनुसार उसने कार्रवाई के लिए सदर थाने से लेकर अधिकारियों तक के सैकड़ों चक्कर लगाए लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। इस कारण वो धरने पर बैठ गई। जानकारी के मुताबिक़ महिला द्वारा पहले भी दो बार जिला मुख्यालय पर हंगामा किया जा चुका है।

एसएसपी ने दिया आश्वासन

हंगामे की जानकारी के बाद एसएसपी मुनिराज ने महिला को बुलाकर उसकी बात सुनी और कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। इसके बाद पुलिस के साथ उसे घर भेजा गया।

खबरें और भी हैं...