पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कलह में खत्म हुआ परिवार:मथुरा में पत्नी व 11 साल के बेटे की हत्या कर परचून कारोबारी ने फांसी लगाकर दी जान

मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी सिटी ने बताया कि यह नीरज की पहली शादी थी, जबकि उनकी पत्नी की तीसरी और बच्चा भी उन्हीं का है।- फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
एसपी सिटी ने बताया कि यह नीरज की पहली शादी थी, जबकि उनकी पत्नी की तीसरी और बच्चा भी उन्हीं का है।- फाइल फोटो
  • फरह थाना क्षेत्र के मखदूम गांव का मामला
  • सुबह से घर से कोई आहट न मिलने पर पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया था

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में रविवार की शाम एक ही परिवार के तीन लोगों के शव फांसी संदिग्ध परिस्थितियों में मिले। मृतकों में पति-पत्नी व उनका 11 साल का बेटा शामिल है। परचून कारोबारी पति का शव फंदे से लटक रहा था। जबकि पत्नी व बच्चे का शव बिस्तर पर था। पड़ोसियों ने जब शाम तक घर से कोई आहट नहीं सुनी तो पुलिस को सूचना दी। जांच में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। चर्चा है कि पति ने पहले पत्नी व बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फंदे से झूल गया। पुलिस की प्राथमिक जांच में पति-पत्नी के बीच कलह की बात सामने आई है।

अनहोनी की आशंका पर पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया

फरह थाना क्षेत्र के मखदूम गांव निवासी नीरज गोयल (33 साल) फरह कस्बे में परचून की दुकान करते थे। रविवार को जब उनके घर का दरवाजा शाम तक नहीं खुला तो पड़ोसियों को कुछ अनहोनी की आशंका हुई। जिसके बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घर का दरवाजा खोलकर देखा तो अंदर कमरे में नीरज गोयल का शव फांसी के फंदे से लटक रहा था। जबकि उनकी पत्नी और उनके 11 वर्षीय बच्चे का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। बिस्तर के ऊपर ही नीरज का शव लटका था।

घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़।
घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़।

नीरज महिला का तीसरा पति था

पुलिस अधीक्षक सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि नीरज गोयल की 3 साल पूर्व ही शादी हुई थी। जिसके बाद से ही घर मे क्लेश होता था। सम्भवतः नीरज ने गृह क्लेश के चलते ही आत्महत्या की है। एसपी सिटी ने बताया कि यह नीरज की पहली शादी थी, जबकि उनकी पत्नी की तीसरी और बच्चा भी उन्हीं का है। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

अफसरों ने मौके पर पड़ताल की।
अफसरों ने मौके पर पड़ताल की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें