पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • If You Do Not Submit The Certificate Of Corona Vaccination, You Will Not Get Salary, 70 Percent Of The Teachers Of The District Have Not Yet Got The Vaccine

फिरोजाबाद डीएम की अनूठी पहल:कोरोना वैक्सिनेशन का प्रमाण पत्र जमा नहीं किया तो नहीं मिलेगा वेतन, 70 फीसदी शिक्षकों ने अब तक नहीं लगवाया टीका

फिरोज़ाबाद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तीन दिन में वैक्सिनेशन प्रमाणपत्र जमा करने के निर्देश। - Dainik Bhaskar
तीन दिन में वैक्सिनेशन प्रमाणपत्र जमा करने के निर्देश।

फिरोजाबाद डीएम ने नई पहल करते हुए सरकारी कर्मचारियों के लिए कोरोना वैक्सीन की अनिवार्यता कर दी है। उन्होंने निर्देश दिया कि अगर कोई सरकारी कर्मचारी वैक्सीन लगवाने का प्रमाण पत्र नहीं जमा करता है तो उसका वेतन रोक दिय जाए। इसके लिए डीएम ने ट्रेजरी अधिकारियों को तीन दिन में वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र जमा करवाने के लिए कहा है।

गांव-गांव लगवाया जा रहा टीका
फिरोजाबाद डीएम चन्द्रविजय ने बताया कि कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए लगातार जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। बावजूद इसके अभी तक सरकारी कर्मचारियों ने ही वैक्सीनेशन नहीं कराया है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा अब गांवों में भी टीम भेजकर वैक्सीनेशन का काम कराया जा रहा है। डीएम ने स्पष्ट कर दिया है कि पहले सरकारी कर्मचारियों को वैक्सीन लगवानी होगी क्योंकि यह अन्य लोगों के लिए एक मिसाल बनेंगे।

वैक्सीन लगेगी..तभी सैलरी मिलेगी
डीएम फिरोजाबाद चन्द्रविजय ने बताया कि जिले में कर्मचारियों का वेतन उसी स्थिति में निर्गत किया जाएगा जब उनका वैक्सीन प्रमाणपत्र जमा हो जाएगा। ऐसा न करने पर कर्मचारियों को वेतन से हाथ धोना पड़ेगा। डीआईओएस कार्यालय में तैनात वित्त लेखाधिकारी ने बताया कि अभी तक करीब 70 प्रतिशत शिक्षक और कर्मचारियों ने वैक्सीन नहीं लगवाई है। उन्हें वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...