• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • In 12 Minutes, The Youths Ran 22 Km On The Bike, Fought Uncontrollably With The Pole, Dragged 300 Meters And Fell Into The Ditch

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे...रफ्तार ने ली दो जान:12 मिनट में युवकों ने 22 KM. दौड़ाई बाइक, अनियंत्रित होकर पोल से लड़े, 300 मीटर घिसट कर खाई में गिरे

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस की इनर रिंग रोड पर बुधवार को उतारते समय तेज रफ्तार बाइक सवारों की बाइक अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गयी। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था की बाइक समेत दोनों 300 मीटर तक घसीटते हुए खाई में जा गिरे। घटना की सूचना पर भीड़ लग गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतक सचिन चौहान
मृतक सचिन चौहान

रफ्तार के चलते गई जान

दिलीप कुमार पुत्र कालीचरण निवासी मुरावल फतेहाबाद और सचिन चौहान पुत्र निहाल चौहान निवासी अर्जुन नगर आगरा जेडी 200 बाइक पर सवार होकर फतेहाबाद से आगरा की तरफ आ रहे थे। थाना डौकी के अंतर्गत लखनऊ एक्सप्रेस वे के जीरो पॉइंट के पास इनर रिंग रोड पर उतरते हादसा हो गया। थाना प्रभारी डौकी शेर सिंह के अनुसार युवक बहुत तेज बाइक चला रहे थे और एक्सप्रेस वे के कैमरे चेक करने पर पता चला है कि मात्र 12 मिनट में उन्होंने 22 किमी का सफर तय किया था।

मृतक दिलीप कुमार
मृतक दिलीप कुमार

बाइक को पुलिस ने कब्जे में लिया

हादसे की सूचना मिलते ही पीआरवी 05 और थाना प्रभारी शेर सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने भीड़ को हटा कर युवकों को अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और बाइक कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। दोनों मृतक छात्र बताए जा रहे हैं। दिलीप की उम्र मात्र सत्रह वर्ष और सचिन की उन्नीस वर्ष थी।

खबरें और भी हैं...