• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • In Agra, BJP State President Swatantra Dev, Who Reached House To House With The Report Card Of PM Modi And CM Yogi, Said It Is A Family run Trust, Not An Opposition Party.

भाजपा का बूथ विजय अभियान:आगरा में पीएम मोदी और सीएम योगी का रिपोर्ट कार्ड लेकर घर - घर पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव, बोले- विपक्ष पार्टी नहीं परिवार द्वारा चलने वाला ट्रस्ट है

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बूथ विजय अभियान के तहत विजय नगर में जनता को पीएम और सीएम् के कामों का रिपोर्ट कार्ड देते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह  - Dainik Bhaskar
बूथ विजय अभियान के तहत विजय नगर में जनता को पीएम और सीएम् के कामों का रिपोर्ट कार्ड देते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह 

आगरा प्रवास के दूसरे दिन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शुक्रवार को बूथ विजय अभियान के तहत पीएम नरेंद्र मोदी और सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ का रिपोर्ट कार्ड लेकर घर - घर गए। इस दौरान उन्होंने आम जनता से शिकायत और सुझाव बूथ अध्यक्ष तक पहुंचाने की अपील की। उन्होंने कहा कि समस्याओं का निराकरण जिला और शहर अध्यक्ष व जनप्रतिनिधि करेंगे। इस दौरान विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष पार्टी नहीं परिवार द्वारा चलाया जाने वाला ट्रस्ट है।

बता दें कि गुरुवार को ब्रज क्षेत्र कार्यसमिति और अन्य प्रकोष्ठों की बैठक के बाद आज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आगरा की उत्तरी विधानसभा के अंतर्गत विजय नगर के बूथ संख्या 328 में पहुंचे। यहां उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के सात साल और सीएम योगी आदित्यनाथ के साढ़े चार साल के कामों का पत्रक घर घर जाकर दिया।

पीएम और सीएम के कार्यों का पत्रक लेकर पहुंचे स्वतंत्र देव सिंह
पीएम और सीएम के कार्यों का पत्रक लेकर पहुंचे स्वतंत्र देव सिंह

जनता के लिए करते हैं काम

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा की हमारे मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री परिवार या निजी स्वार्थ के लिए काम नहीं करते बल्कि जनता की सुविधाओं और देश को विश्वगुरु बनाने के लिए काम करते हैं। हमारी पार्टी किसी परिवार की नहीं कार्यकर्ता की है। जनसंघ, भाजपा सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा काम करती हैं। हमारा बूथ अध्यक्ष भी आगे जाकर प्रदेश अध्यक्ष बन सकता है। विपक्ष पार्टी नहीं ट्रस्ट है और सिर्फ परिवार द्वारा चलाया जाता है।

विधायक बोले हम चुनाव के लिए नहीं करते काम

कार्यक्रम में मौजूद भाजपा उत्तरी विधानसभा के विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने कहा की हमारी पार्टी के लोग हमेशा जनता के बीच रहते हैं। हम चुनाव के लिए काम नहीं करते हैं। चुनावी वर्ष आते ही विपक्ष एसी कमरों में मीटिंग कर रहा है पर हम आज भी जनता के बीच हैं। सपा ने जनता को लूटा है और यह बात जनता जानती है, इसीलिए सपा को जनता ने हटाया। उन्होमे सही काम किया होता तो वो हटाये ही क्यों जाते। इस बार भी हम पिछली बार से ज्यादा बहुमत से जीतेंगे।

खबरें और भी हैं...