100 करोड़ वैक्सीनेशन पर सेलिब्रेशन:आगरा में जिलाधिकारी और एसएसपी ने चलाई 100 किमी तक साइकिल, कलेक्ट्रेट से निकाली गई कोरोना वैक्सीन रैली

आगरा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
50 किमी साइकिल चलाने के बाद फतेहपुरसीकरी से यूटर्न लिया गया - Dainik Bhaskar
50 किमी साइकिल चलाने के बाद फतेहपुरसीकरी से यूटर्न लिया गया

भारत मे 100 करोड़ लोगों का कोरोना वैक्सीनेशन होने के उपलक्ष्य में पूरे देश मे खुशी मनाई जा रही है। इसी क्रम में आज जिलाधिकारी और एसएसपी ने जिला मुख्यालय से कोरोना वैक्सीनेशन साइकिल रैली निकाली। फतेहपुरसीकरी तक जाकर यह रैली वापस जिलामुख्यालय पहुंची। इस दौरान 100 किमी साइकिलिंग की गई।

एसएसपी मुनिराज ने बताया की भारत मे कोरोना वैक्सीन का टीकाकरण 100 करोड़ का लक्ष्य पूरा कर रहा है। इस खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह और आगरा साइकिलिस्ट ग्रुप के साथ हम लोगों ने एक रैली निकाली है। आगरा पुलिस की टीम लगातार साइकिलिस्टों की सुरक्षा के लिए साथ रही और फतेहपुरसीकरी में पुलिस द्वारा उनका स्वागत किया गया।

आगरा साइकिलिस्ट ग्रुप के साथ साइकिल रैली निकाली गयी
आगरा साइकिलिस्ट ग्रुप के साथ साइकिल रैली निकाली गयी

100 करोड़ वैक्सीनेशन पर 100 किमी की राइड

जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने बताया कि 100 करोड़ वैक्सीनेशन होने पर हम 100 किमी की साइकिल राइड कर रहे हैं। जिलामुख्यालय से शुरू होकर रैली फतेहपुरसीकरी तक गयी है। यहां 50 किमी तक का सफर पूरा होने के बाद हम वापस जिलामुख्यालय जा रहे हैं। इस राइड को कोरोना वैक्सीन राइड नाम दिया गया है। जिलामुख्यालय पर स्वल्पाहार के बाद आयोजन समाप्त होगा। मेरी आगरा वासियों से अपील है कि जिन्होंने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाई है वो भी लगवा लें और देश को कोरोना मुक्त करने में सहयोग करें। वैक्सीन किसी भी कैम्प में आधार कार्ड दिखाकर लगवाई जा सकती है।

खबरें और भी हैं...