• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • In Agra, The Woman Herself Hit A Stone On The Head, The Complaint Of Harijan Act Was Given In The Police Station, The Police Returned It After The Video Went Viral

हरिजन एक्ट का हो रहा दुरुपयोग:आगरा में महिला ने खुद  सर पर मारा पत्थर, थाने में दी हरिजन एक्ट की तहरीर, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लौटाया

आगराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना शमशाबाद क्षेत्र में खुद को घायल कर महिला ने हरिजन एक्ट लगाने का प्रयास किया - Dainik Bhaskar
थाना शमशाबाद क्षेत्र में खुद को घायल कर महिला ने हरिजन एक्ट लगाने का प्रयास किया

आगरा के थाना शमशाबाद के एक गांव में महिला ने खुद अपने सर पर पत्थर मारकर दूसरे पक्ष पर हरिजन एक्ट लगाने की साजिश रच डाली। महिला द्वारा सर फोड़ने का वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस ने महिला को वापस लौटा दिया है। थाना पुलिस का कहना है की महिला ने तहरीर नहीं दी है अगर कोई शिकायत सामने आएगी तो कार्यवाही की जायेगी।

अपना सर फोड़ने का प्रयास करती महिला
अपना सर फोड़ने का प्रयास करती महिला

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक शमशाबाद कस्बा के वास दौलतराम गांव की रहने वाली सीमा वाल्मीकि पत्नी गुड्डू की रंजिश गांव के ही ठाकुर समाज के लोगों से है। पूर्व में कई बार दोनों पक्षों में गली गलौच हो चुकी है। आज सीमा घायल अवस्था में परिजनों के संग थाना शमशाबाद में दिनेश सिंह और श्याम सिंह के खिलाफ जातिसूचक गालियां देने और सर फोड़ने की शिकायत करने पहुंची थी।

घायल महिला को ले जाते परिजन
घायल महिला को ले जाते परिजन

शिकायत से पहले वीडियो हो गया वायरल

महिला सीमा जब थाने शिकायत लेकर पहुंची तो उससे पहले ही उसका खुद सर फोड़ते हुए और परिजनों के साथ थाने जाने के वीडियो वायरल हो गए। वीडियो में पहले महिला खुद ईंट उठाकर खुद को मारती दिख रही है और परिजन उसे घायल अवस्था में बाइक पर लेकर थाने जा रहे हैं। दूसरे पक्ष द्वारा जानकारी देने पर पुलिस ने बिना तहरीर लिए महिला को लौटा दिया। दूसरे पक्ष के लोगों का कहना है कि इत्तिफाकन यह वीडियो सामने आ गए पर अगर वीडियो न बनता तो शायद आज हम लोगों को बेगुनाह होते हुए भी जेल जाना पड़ता। वायरल वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

इस प्रकरण पर थाना प्रभारी शमशाबाद का कहना है कि महिला आई थी पर उसने तहरीर नहीं दी है। वीडियो वायरल होने की जानकारी के बाद वो वापस लौट गयी और फिर दोबारा वापस नहीं आई। उक्त मामले अगर कोई शिकायत आएगी तो कार्यवाही की जाएगी।