• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • In The Anna Mahotsav Program Of The Prime Minister's Garib Kalyan Yojana, Women Told The Minister Of State That They Were Soft, Then The Minister Of State Got Heated, Said The Conspiracy Of The People Of The Opposition Party

आगरा में मंत्री का विरोध:अन्न महोत्सव कार्यक्रम में राज्यमंत्री को झेलना पड़ा महिलाओं का गुस्सा, पहले नरम फिर गरम हुए राज्यमंत्री, बोले विपक्षी दल के लोगों की साजिश

आगरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के रुनकता कस्बा में अन्न महोत्सव में राज्यमंत्री काे झेलना पड़ा महिलाओं को गुस्सा - Dainik Bhaskar
आगरा के रुनकता कस्बा में अन्न महोत्सव में राज्यमंत्री काे झेलना पड़ा महिलाओं को गुस्सा

आगरा की फतेहपुरसीकरी विधानसभा से विधायक चौधरी उदयभान सिंह का एक बार फिर विरोध का सामना करना पड़ा। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अन्न महोत्सव कार्यक्रम में महिला द्वारा उन्हें विकास कार्य न कराने पर खरी-खरी सुनाई गई। राज्यमंत्री पहले नरम रहे पर बात बढ़ने पर उन्हें भी गुस्सा आ गया। बहस का वीडियो सामने आया है। राज्यमन्त्री इसे विपक्षी दलों की साजिश का बता रहे हैं। बता दें कि कुछ दिन पूर्व राज्यमंत्री और सांसद का मस्येला गांव में विरोध हुआ था और उनके खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए लापता के पोस्टर दिखाए गए थे।

यह था मामला

बता दें कि केंद्र सरकार की प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत अन्न महोत्सव कार्यक्रम के तहत कस्बा रुनकता अंतर्गत रवि फार्म हाउस में राज्य मंत्री चौधरी उदय भान सिंह गरीबों को निशुल्क राशन वितरण करने आये थे। इस दौरान राज्य मंत्री ने ग्रामीणों को उत्तर प्रदेश व केंद्र सरकार के विकास कार्यों को विस्तार से समझाया तथा गरीबों को थैला सहित निशुल्क राशन वितरण किया।

इसलिए हुआ विरोध

विरोध करने वाली महिला आशा का कहना है कि वहां महिलाओं को राशन का लालच देकर बुलाया गया था और सिर्फ पहले से तय 100 महिलाओं को राशन दिया गया। बाकी महिलाएं खरी खोटी सुनाते हुए खाली हाथ वापस गयी। मैंने मंत्री से कहा कि आज तक क्षेत्र में कोई विकास नहीं हुआ है। पानी की टंकी की सप्लाई बाधित है और सड़क का हाल यह है कि आप वहां गाड़ी से भी नहीं गुजर सकते हो। इस पर मंत्री चीख चीख कर उन्हें चुप रहने को कह रहे थे।

राज्यमंत्री ने बताया साजिश

राज्यमंत्री उदयभान सिंह के अनुसार उक्त महिला विपक्षी पार्टी से है और जानबूझकर हंगामा कर आयोजन का माहौल बिगाड़ना चाहती थी।

खबरें और भी हैं...