• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • In The District Headquarters, You Got The Candidate's Car Seized, The Driver Was Blamed, The BSP Candidate Was Holding A Meeting With The Children.

आगरा में 'आप' के प्रत्याशी की गाड़ी सीज:जिला मुख्यालय में पहुंचे प्रत्याशी रमजान अब्बास की गाड़ी पर DM ने की कार्रवाई

आगरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी की गाडी सीज करवाई - Dainik Bhaskar
जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी की गाडी सीज करवाई

आचार संहिता का लगातार उल्लंघन कर रहे आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को आज जिलाधिकारी के गुस्से का सामना करना पड़ा। झंडा और बैनर लगी गाड़ी को देखते ही जिलाधिकारी ने सीज करवा दिया। प्रत्याशी ने ड्राइवर की गलती बताकर आगे कुछ बोलने से इंकार कर दिया है। आगरा दक्षिण से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रमजान अब्बास रोजाना जिलामुख्यालय में गाड़ी लेकर आ रहे थे और मीडिया की कवरेज से बचने के लिए गाड़ी को बार हॉल की तरफ छुपा देते थे।

जिलाधिकारी से गुहार लगाता प्रत्याशी
जिलाधिकारी से गुहार लगाता प्रत्याशी

आगरा की दक्षिण विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रमजान अब्बास को आचार संहिता का उल्लंघन भारी पड़ गया। रोजाना पार्टी का झंडा और बैनर आदि लिखी हुई गाड़ी लेकर जिलामुख्यालय आने के दौरान आज जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह की नजर गाड़ी पर पड़ गयी और उन्होंने तत्काल गाड़ी को सीज करवा दिया। इस दौरान मुख्यालय पर भीड़ लग गई और प्रत्याशी ने काफी मनुहार भी की। हालांकि जिलाधिकारी ने नियमों का पालन करते हुए उनकी कोई बात नहीं सुनीं।

प्रत्याशी ने ड्राइवर पर फोड़ा ठीकरा

गाड़ी सीज होने के मामले में रमजान अब्बास का कहना है कि वो कलेक्ट्रेट आए थे और उन्होंने ड्राइवर से गाड़ी बाहर खड़ी करने को कहा था पर वो गाड़ी अंदर ले आया। इस कारण गाड़ी सीज की गई। हालांकि दैनिक भास्कर के पास तीन दिन पूर्व भी इसी तरह गाड़ी लेकर आने के सबूत मौजूद हैं और उन्होंने इस पर जवाब देने से इंकार कर दिया है।

बसपा प्रत्याशी ने की सभा

आगरा ग्रामीण से बसपा प्रत्याशी किरण केसरी ने भी अपने क्षेत्र में एक जनसभा की। इस दौरान वहां छोटे- छोटे बच्चों सम्राट काफी भीड़ नजर आई। प्रशासन वीडियो की जांच कर रहा है।

खबरें और भी हैं...