• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • In The Morning, The Family Entered The House, Theft Took Place In The Night, Broke The Lock Of The Gate, The Thieves Took Away The Gold And Clothes From The Cupboard

आगरा में चोरों ने घर से 4.5 लाख की चोरी:पीड़ित परिवार ने एक दिन पहले किया था गृह प्रवेश, चोर अलमारी का ताला तोड़ सोना और कपड़े भी ले गए

आगरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
थाना सदर की डिफेन्स कालोनी के एक घर में हुई चोरी के बाद जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
थाना सदर की डिफेन्स कालोनी के एक घर में हुई चोरी के बाद जांच करती पुलिस।

आगरा के थाना सदर क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़कर की चोरी। चोरों ने अलमारी से लगभग साढ़े चार लाख के गहने और कपड़ों की चोरी की। पीड़ित की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।पीड़ित परिवार ने गुरुवार सुबह ही नए घर में प्रवेश किया था। पुलिस के घटनाक्रम को देखते हुए कहा कि किसी परिचित ने वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार निजी व्यवसाय करने वाले सुमित कुमार ने थाना सदर की डिफेंस कालोनी में नया मकान खरीदा था। गुरुवार को नवरात्रि के पहले दिन उन्होंने विधिवत पूजा पाठ के बाद नए घर मे गृह प्रवेश किया था और पूरे दिन घर में सामान शिफ्टिंग करते रहे। गुरुवार की रात सुमित कुमार परिवार के साथ पुराने घर पर ही रुके थे और उन्होंने तय किया था कि शुक्रवार से पूरा परिवार नए घर मे रहने लगेगा।

सुबह घर पहुंचते ही उड़े होश

पीड़ित सुमित ने बताया कि शुक्रवार सुबह जब वो परिवार के साथ नए घर आये तो मेन गेट का लॉक टूटा हुआ था, उन्होंने अंदर जाकर देखा तो सारा सामान सुरक्षित था पर एक अलमारी जिसमें सोने के गहने और कीमती साड़ियां रखी थीं उसके ताले टूटे हुए थे और सारा सामान गायब था। उनके अनुसार अलमारी में साढ़े चार लाख कीमत के गहने और कीमती साड़ियां थी। चोरों ने नए घर में अपशकुन कर दिया है।

सूचना पर आई पुलिस

सीओ सदर राजीव के अनुसार सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने जांच के दौरानं पाया है की चोरी करने वाला कोई परिचित ही है, क्योंकि सिर्फ एक अलमारी को तोड़ा गया है बाकी सामान सुरक्षित है। परिवारजनों की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...