• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Fake Politician Leader Threatening To Implicate Medical Store Owner In The Case Of Selling Duplicate Sex Enhancing Drugs Demanded A Monthly Extortion Of Ten Thousand Rupees Arrested In Agra

आगरा में दवा व्यवसायी से चौथ मांगने वाला गिरफ्तार:नकली सेक्सवर्धक दवाइयां बेचने के मामले में फंसाने की धमकी दे रहा था फर्जी नेता

आगरा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
थाना न्यू आगरा पुलिस ने दवा व्यवसायी से चौथ मांगने के आरोप में आरोपी अमित चौधरी को जेल भेजा है - Dainik Bhaskar
थाना न्यू आगरा पुलिस ने दवा व्यवसायी से चौथ मांगने के आरोप में आरोपी अमित चौधरी को जेल भेजा है

आगरा के थाना न्यू आगरा अंतर्गत दयालबाग क्षेत्र में एक दवा व्यवसायी को फर्जी नेता द्वारा डरा धमकाकर 50 हजार रुपए की चौथ मांगने का मामला सामने आया है। पीड़ित की तहरीर पर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अवैध वसूली के मुकदमे में जेल भेजा है। जानकारी के अनुसार, थाना न्यू आगरा के दयालबाग क्षेत्र के निवासी वासु अग्रवाल पुत्र सुरेंद्र अग्रवाल का दवाओं की ट्रेडिंग का बिजनेस है।

पीड़ित के अनुसार उनके दयालबाग में पुष्पांजलि ग्लाडियोर में स्थित ऑफिस में अमित चौधरी निवासी सिकंदरा नामक युवक बिना नंबर की सफारी से आया। उसने अपना परिचय भारतीय मजदूर एकता संघ के अध्यक्ष के रूप में दिया। अमित चौधरी ने उससे कहा कि यहां नकली सेक्स वर्धक दवाएं ऑनलाइन बेचीं जाती हैं। इसकी शिकायत अगर उसने की, तो आफिस पर ताला लग जाएगा।

शिकायत न करने के बदले में उसने 50 हजार रुपये की चौथ मांगी और साथ ही हर माह 10 हजार रुपये की मांग की।

पीड़ित ने दिखाई हिम्मत

पीड़ित वासु के अनुसार, वो पहले भयभीत हो गए। फिर उन्होंने सोचा की उनका काम हर तरह से एकदम ठीक है, तो डरना किस बात का। उन्होंने आरोपी को बहाने से ऑफिस में बिठाया और थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी सिटी विकास कुमार के अनुसार चौथ वसूली के मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...