आगरा...पुलिस ने फरार सट्‌टेबाज को पकड़ा:एक अक्टूबर को कमला नगर के फ्लैट में IPL में सट्टा लगाते तीन युवक दबोचे गए थे, आरोपियों ने पूछताछ में यूनुस को बताया था मास्टर माइंड

आगरा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कमला नगर पुलिस ने क्रिकेट सट्टे में फरार सट्टेबाज यूनुस को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। - Dainik Bhaskar
कमला नगर पुलिस ने क्रिकेट सट्टे में फरार सट्टेबाज यूनुस को गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

कमला नगर पुलिस ने क्रिकेट सट्टे में फरार सट्टेबाज यूनुस को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। पुलिस ने एक फ्लैट में क्रिकेट सट्टे की बुक पकड़ी थी। मुख्य आरोपी यूनुस उस समय मौके से भागने में सफल रहा था। पुलिस को उसकी तलाश थी।

देहली गेट से पकड़ा

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि भगवान नगर, बल्केश्वर निवासी यूनुस को देहली गेट स्थित एक अस्पताल के पास से पकड़ा गया है। उसके भाई नौशाद और दिलशाद अभी भी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। यूनुस सालों से जुआ और सट्टा करा रहा है। पूर्व में भी जेल जा चुका है। न्यू आगरा, कमला नगर और जगदीशपुरा थाने में उसके खिलाफ मुकदमे दर्ज हैं।

एक अक्टूबर को दी थी दबिश

पुलिस ने एक अक्टूबर को कमला नगर क्षेत्र के बृजधाम अपार्टमेंट में दबिश दी थी। वहां दूसरी मंजिल पर एक फ्लैट में IPL क्रिकेट सट्टेबाज पकड़े गए थे। मौके से गिरफ्तार राजेश यादव, बॉबी यादव और सचिन अग्रवाल ने पूछताछ में यूनुस और उसके भाइयों के नाम बताए थे। यह जानकारी भी दी कि वे तो मासिक वेतन पर यूनुस के लिए काम करते हैं। मास्टर माइंड तो वह है।

एसपी सिटी ने बताया कि पुराने मुकदमों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में भी कार्रवाई की जाएगी। गैंगस्टर की कार्रवाई सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद होगी। एसपी सिटी ने बताया कि सट्‌टेबाजाें के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जाएगा।