• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Liquor Bottles Were Sought At Midnight From The Watchman Of The Wine Shop, Thrashed For Not Getting It, The Incident Caught In The CCTV Was Not Written Even After The Complaint

आगरा में सिपाहियों ने वाइन शॉप के चौकीदार को पीटा:आधी रात मांगी शराब की बोतलें, मना किया तो कर दी पिटाई, एसएपी ने जांच के बाद कार्रवाई के निर्देश दिए

आगरा4 महीने पहले
एसएसपी मुनिराज का कहना है कि मामले की जांच के बाद जो भी दोषी है उसके खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी। थाने को जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं।

आगरा के थाना हरीपर्वत क्षेत्र में पुलिस ने वाइन शॉप के चौकीदार की पिटाई कर दी। आरोप है कि चौकीदार ने शराब की बोतल देने से इंकार कर दिया था। पीड़ित ने थाना हरीपर्वत में नामजद तहरीर दी है। मामले में पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है। पुलिस का कहना है कि चौकीदार द्वारा दुकान बंद होने पर अवैध रूप से शराब की बिक्री की शिकायत मिली है।

आधी रात पहुंचे थे सिपाही

जानकारी के मुताबिक हरीपर्वत थाना क्षेत्र की संजय प्लेस चौकी के पीछे गुफा मॉडल शाप है। यहां रात में राजेंद्र निवासी सेवला चौकीदार की नौकरी करता है। राजेन्द्र के अनुसार रविवार रात 12 बजे के आसपास चौकी पर तैनात सिपाही अरुण यादव व एक अन्य सिपाही उसके पास आए। उससे दो बोतल शराब की मांग की। दुकान बंद होने की बात कहने पर उससे गाली देते हुए कहा गया कि उसके पास शराब होगी और वो दे नहीं रहा है।

चौकीदार राजेन्द्र ने बताया कि उसकी उम्र 62 साल है। वो हार्ट का मरीज है। पिछले कई दिनों से वो बीमार हैं पर आजीविका के लिए लगातार ड्यूटी कर रहा था। रात को शराब की बोतल न होने की बात कहने पर सिपाही अरुण यादव ने उसको थप्पड़ और लात मारी।

चलता है ओपन बार, पुलिस नहीं करती कार्रवाई

मॉडल शॉप से पुलिस चौकी महज चंद कदम दूर है। शाम होते ही मॉडल शॉप के बाहर ओपन बार बन जाता है। कारों में लोग रात तक शराब पीते हैं। इसके बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है। संजय प्लेस के व्यापारी इसकी कई बार शिकायत भी कर चुके हैं। फिर भी संजय प्लेस की पुलिस इसे गंभीरता से नहीं लेती है।

पुलिस कह रही जांच की बात

हरीपर्वत थाना प्रभारी अरविंद कुमार के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। यहां से रात में चोरी छिपे शराब बेचे जाने की कई शिकायतें मिल चुकी हैं। वहीं एसएसपी मुनिराज का कहना है कि मामले की जांच के बाद जो भी दोषी है उसके खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी। थाने को जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...