पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जहरीली शराब कांड का इनामी गिरफ्तार:आगरा में ही बनती थी शराब , सरकारी ठेकों पर होती थी सप्लाई, शराब माफिया ने उगले कई राज

आगरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जहरीली शराब काण्ड में वांछित 25 हजार के इनामी शराब माफिया हेमंत को दो साथियों समेत गिरफ्तार किया गया - Dainik Bhaskar
जहरीली शराब काण्ड में वांछित 25 हजार के इनामी शराब माफिया हेमंत को दो साथियों समेत गिरफ्तार किया गया

आगरा में जहरीली शराब बेचने वाला 25 हजार का इनामी मास्टरमाइंड शराब माफिया आज पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने उसके दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी का कहना है कि वो अपने साथी मनोज और दारा के जरिये आगरा में ही नकली शराब बनाकर सप्लाई करता था। आरोपी के पास से गाड़ी और अवैध शराब भी बरामद हुई है।

15 दिन से हो रही कार्यवाही

बता दें कि जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद आगरा पुलिस पिछले पंद्रह दिन से लगातार अवैध शराब बनाने और बेचने वालों पर कार्यवाही कर रही है। एसएसपी आगरा मुनिराज के अनुसार जहरीली शराब बेचने के मामले में नामजद हेमंत और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया गया है। इस प्रकरण में ज्यादातर नामजदों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। अभी इनामी मनोज और दारा फरार हैं, उनकी भी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

शराब माफिया ने उगले राज

एसएसपी मुनिराज के अनुसार आरोपी हिमन्त ने बताया है कि वो मनोज और दारा के संग मिलकर काम करता था। दारा और मनोज कैमिकल से नकली शराब बनाते थे और वो उनकी पैकिंग कर उन्हें शराब ठेकों के सेल्समैनों और गांवों में घरों से शराब बेचने वालों को सप्लाई करता था। पुलिस अब उसकी अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री के बारे में जानकारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...