पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोहरा बना काल:यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो हादसे; भिड़ी कई गाड़ियां, एक की मौत, 12 लोग घायल

मथुरा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस वे पर दो अलग अलग हादसों में एक दर्जन लोग घायल हो गए जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
यूपी के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस वे पर दो अलग अलग हादसों में एक दर्जन लोग घायल हो गए जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई।
  • हादसों में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस वे पर अलग-अलग स्थानों पर घने कोहरे के चलते हुए दो अलग-अलग हादसों में आधा दर्जन से अधिक वाहन टकरा गए। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं 12 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार तड़के कोहरे के कारण बलदेव क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 135 पर पिकअप और बस में टक्कर हो हुई। इसमें पिकअप चालक रहीम निवासी सवाई माधोपुर की मौत हो गयी जबकि नौ लोग घायल हो गए। आठ गंभीर घायलों को आगरा के एसएन हॉस्पिटल में भर्ती है। एक का मथुरा में इलाज चल रहा है।

माइलस्टोन 109 के पास हुआ दूसरा हादसा

वहीं राया क्षेत्र अंतर्गत माइलस्टोन 109 के समीप दो कैंटर आपस में टकरा गए। तभी पीछे से आ रही कई कार भी टकरा गईं। सूचना पर पुलिस मौके पहुंच गई। थाना प्रभारी राया शिव प्रताप सिंह ने बताया कैंटर चालक समेत दो लोग घायल हो गए थे। उन्हें उपचार के लिए भेज दिया है। कैंटर को क्रेन से हटाया जा रहा है। सुरीर क्षेत्र में हुई भिड़ंत में दो व्यक्ति घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए भेज दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser