पबजी खेलते-खेलते हुआ प्यार:मथुरा के युवक के साथ घर से भागकर आ गई नाबालिग, आगरा में किराए के मकान में पति-पत्नी बनकर रह रहे थे, पंजाब पुलिस साथ ले गई

आगराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पबजी गेम खेलने के दौरान मथुरा के रहने वाले एक युवक की दोस्ती पंजाब की रहने वाली नाबालिग से हो गई थी। - Dainik Bhaskar
पबजी गेम खेलने के दौरान मथुरा के रहने वाले एक युवक की दोस्ती पंजाब की रहने वाली नाबालिग से हो गई थी।

सोशल साइट्स पर दोस्ती और प्यार की कहानियां तो आपने कई बार पढ़ी होगी लेकिन ये कहानी पबजी खेलने के दौरान हुए प्यार की है। मथुरा के एक युवक को पबजी खेलते-खेलते पंजाब की लड़की से प्यार हो गया। एक महीने पहले युवक ने नाबालिग किशोरी को पंजाब से यूपी ले लाया। वे यहां पति-पत्नी बनकर किराए के मकान में रह रहे थे।

मोबाइल गेम से दोस्ती और फिर प्यार...
जानकारी के अनुसार मथुरा के बलदेव क्षेत्र के रहने वाले विष्णु को पबजी खेलने का शौक था। इस दौरान खिलाड़ियों के ग्रुप में उसकी पंजाब के अमृतसर निवासी किशोरी से बातचीत शुरू हो गई। इसके बाद दोनों ने आपस में अपने मोबाइल नंबरों का आदान-प्रदान किया। जिसके बाद दोनों फोन पर बात करने लगे। एक महीने पहले युवक पंजाब के अमृतसर गया और किशोरी को भगा कर यूपी ले आया।

लगातार लोकेशन बदल रहा था युवक
पंजाब पुलिस के अनुसार नाबालिग एक कपड़ा व्यवसायी की बेटी है। उसका पिता बहुत परेशान था और हर दिन थाने के चक्कर लगा रहा था। पुलिस आरोपी का फोन सर्विलांस पर लगाकर उसे पकड़ने की कोशिश कर रही थी लेकिन वह अपनी लोकेशन बार-बार बदल रहा था। आरोपी विष्णु के मोबाइल की लोकेशन दिल्ली, हरियाणा और अन्य जगहों पर मिल रही थी।

पुलिस ने दोनों को आगरा से ऐसे पकड़ा
पुलिस दोनों के एक जगह पर रुकने का इंतजार कर रही थी। युवक के घर जाने पर भी पुलिस को कुछ हासिल नहीं हुआ। इसके बाद उसके परिजनों के नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया। जिसके बात पुलिस को पता चला कि परिजनों के नंबर पर आगरा के एक नंबर से बात हो रही है। इसके बाद पंजाब पुलिस ने थाना ताजगंज पुलिस से बात की और उनके सहयोग से देवरी रोड पर एक मकान से दोनों को बरामद कर लिया। पंजाब पुलिस दोनों को अपने साथ ले गई है।

आगरा में किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे दोनों
पुलिस के अनुसार मथुरा में युवक के घर दबिश के बाद उसका फोन बंद हो गया था। परिजनों के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर पुलिस को आरोपी का नया नंबर मिला। 5 दिन से इनकी लोकेशन आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र के देवरी में मिल रही थी। जब पुलिस ने छापा मारा तो उस वक्त दोनों कमरे में खाना खा रहे थे। उन्होंने पति-पत्नी बनकर कमरा किराए पर लिया था।

खबरें और भी हैं...