आगरा में दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या:जमीनी विवाद में दबंगों ने चलती कार में युवक को मारी गोली, गाड़ी बेकाबू होकर पलटी; पुलिस छानबीन में लगी

आगरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ड्राइव कर रहे राहुल के सीने में लगी गोली, कार बेकाबू होकर पलटी। (इनसेट में मृतक का फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
ड्राइव कर रहे राहुल के सीने में लगी गोली, कार बेकाबू होकर पलटी। (इनसेट में मृतक का फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के आगरा में रविवार सुबह जमीनी विवाद में दबंगों ने युवक की चलती गाड़ी में गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने से कार बेकाबू होकर पलट गई। सूत्रों के मुताबिक, घेराबंदी कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। हालांकि, अभी पुलिस खुलासा नहीं कर रही है।

दरअसल, बाह तहसील के जैतपुर क्षेत्र निवासी राहुल पुत्र जेपी करय्या अपनी स्विफ्ट कार से चित्राहाट से जैतपुर जा रहे रहे थे। इस दौरान बाह इटावा रोड के पारना मोड़ पर जिप्सी सवार दबंगों ने राहुल की कार को ओवरटेक कर गोली मार दी। गोली सीने में लगने से राहुल की मौके पर मौत हो गई। कार बेकाबू होकर पलट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जमीन की चल रही थी रंजिश
बताया जा रहा है कि राहुल ने चित्राहाट क्षेत्र में जमीन खरीदी थी। जमीन पर कब्जे को लेकर उसका कुछ दबंगों से विवाद हुआ था। राहुल ने प्रशासन को शिकायत भी की थी। दो दिन पहले लेखपाल और तहसील की टीम ने जमीन की पैमाइश कर उसे कब्जा दिलवाया था। रविवार सुबह जमीन देखने कार से गया था। वापस लौटते समय दबंगों ने कार का पीछा कर उसे गोली मार दी।

जिप्सी समेत 3 गिरफ्तार, पुलिस नहीं कर रही पुष्टि
मामले में चित्रहाट पुलिस ने वायरलेस पर जानकारी देकर अलर्ट जारी करवाया। जैतपुर क्षेत्र में पुलिस ने घेराबंदी कर जिप्सी समेत तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ की जा रही है। संभवतः पुलिस आज ही मामले का खुलासा कर देगी। एसपी पूर्वी के वेंकटेश ने बताया कि कार सवार युवक की हत्या की सूचना मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...