आगरा में सवा दो लाख की चोरी:चीनी गोदाम में ऊपर सोता रहा व्यापारी, गेट का ताला तोड़कर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

आगराएक वर्ष पहले
चीनी और आटा के थोक व्यापारी महेश चंद ने सीतानगर में अपना गोदाम बनाया है।

आगरा के थाना एत्माद्दौला के सीता नगर में चीनी और आटा के थोक व्यापारी के गोदाम को चोरों ने निशाना बनाया है। बदमाशों ने गोदाम के ताले तोड़कर 2.25 लाख रुपए चोरी कर लिया। घटना के समय व्यापारी और उनका परिवार ऊपर सो रहा था। सुबह होने पर गोदाम में चोरी होने की जानकारी हुई। पुलिस अब चोरों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। सीसीटीवी में दो चोर कैद हुए हैं।

पीड़ित व्यापारी ने बताया कि 14 जुलाई को उनके परिवार में शादी थी तो सब लोग वहां गए थे।
पीड़ित व्यापारी ने बताया कि 14 जुलाई को उनके परिवार में शादी थी तो सब लोग वहां गए थे।

रात 11 बजे व्यापारी गोदाम पहुंचे थे
चीनी और आटा के थोक व्यापारी महेश चंद ने सीतानगर में अपना गोदाम बनाया है। ग्राउंड फ्लोर पर गोदाम है। ऊपर वाली मंजिल पर महेश अपने परिवार के साथ रहते हैं। पीड़ित व्यापारी ने बताया कि 14 जुलाई को उनके परिवार में शादी थी। इसलिए सब लोग वहां गए थे। 15 जुलाई को सभी लोग सुबह में वापस आए। शाम को फिर सभी लोग फिर अपने रिश्तेदार के घर चले गए थे। रात 11 बजे वहां से घर लौटे। उसके बाद गोदाम का ताला खोलकर ऊपर सोने चले गए। सुबह सात बजे जब उनके कर्मचारी आए तो गोदाम के ताले टूट हुए थे। उन्होंने ही चोरी की जानकारी दी।

सुबह सात बजे जब कर्मचारी आए तो गोदाम के ताले टूट हुए थे।
सुबह सात बजे जब कर्मचारी आए तो गोदाम के ताले टूट हुए थे।

गोदाम में रखा था दो दिन का कैश
व्यापारी ने बताया कि नीचे उनके आफिस में दो दिन का पूरा कैश रखा था। चोर अलमारी में से सवा दो लाख रुपए निकालकर ले गए हैं। जानकारी पर एत्माद्दौला पुलिस पहुंच गई। पुलिस अभी सीसीटीवी की फुटेज देख रही है। सीसीटीवी में रात सवा तीन बजे दो चोर की तस्वीरें चोरी करते हुए कैमरे में कैद हो गई हैं।

इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई है। एत्माद्दौला इंस्पेक्टर देवेंद्र शंकर पांडेय का कहना है कि सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...